1 of 1 parts

Lipstick Type: लिपस्टिक खरीदने से पहले जाने टाइप, लुक बनेगा कंप्लीट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Apr, 2024

Lipstick Type: लिपस्टिक खरीदने से पहले जाने टाइप, लुक बनेगा कंप्लीट
महिलाओं की उम्र चाहे जो भी हो वह सजना संवारना कभी नहीं भुलती है। खासतौर पर मेकअप में महिलाओं का सबसे पसंदीदा मेकअप लिपस्टिक ही होता है, लिपस्टिक एक ऐसा प्रोडक्ट है जिसे हर लड़की और महिला अपने बैग में हमेशा रखती है। कई लड़कियों को लिपस्टिक कलेक्शन का भी शौक होता है वह कई तरह के शेड्स और टाइप के लिपस्टिक का कलेक्शन रखती है। लिपस्टिक कई तरह के होते हैं जिनके बारे में जानना बेहद जरूरी है ताकि आप अपने कंफर्ट के हिसाब से खरीद सके।

क्रेयॉन लिपस्टिक
लड़कियों को इस टाइप की लिपस्टिक बहुत पसंद आती है यह देखने में जितना खूबसूरत होता है, इसका कलर भी काफी खूबसूरत नजर आता है इसकी खास बात तो यह है कि लंबे समय तक यह होठों पर टिकी रहती है।

पेंसिल लिपस्टिक
पेंसिल लिपस्टिक की बात करें तो यह बिल्कुल बच्चों के लिखने वाली पेंसिल की तरह होती है, इसकी मदद से होठों के किनारो पर लाइन खींची जाती है इसके बाद लिपस्टिक का कलर लगाया जाता है।

मैट लिपस्टिक
लड़कियों को आज के समय में मैट्रिक लिपस्टिक काफी पसंद आ रहा है यह भी लंबे समय तक टिका रहता है और यह लिप बाम की तरह भी काम करता है इसके लिए आपको सबसे पहले लिप बाम लगाना चाहिए।


#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Lipstick Type, Matte Lipstick, Pencil Lipstick, Crayon Lipstick, Before buying lipstick, know the type, the look will become complete.

Mixed Bag

Ifairer