1 of 1 parts

इन लबों को गुलाब कहते हैं...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

इन लबों को गुलाब कहते हैं...
जहां गुलाबी, सजीले, खूबसूरत होंठ नारी के फेस की सुन्दरता को बढाते हैं तथा आकर्षण का केंद्र बनते हैं, वहीं बदरंग, फटे हुए और निरस होंठ चेहरे का नूर खत्म कर देते हैं। महिलाओं के कोमल, चिकने और नमीयुक्त होंठ पुरूषों को आकर्षित करते हैं तथा दूसरी महिलाओं की ईष्र्या का कारण बनते हैं।
बहुत कुछ कहते हैं आपके होंठ
जिस महिला के ऊपरी होंठ धनुषाकार और निचला होंठ ठुड्डी की तरफ झुका हो, वह दयालू स्वभाव की होती है।
जो महिला होंठों को टेढा करके बात करती है, वह फूहड होती है। प्रसन्न होने पर होंठ फैल जाते हैं। गुस्से में होंठ फडफडाने लगते हैं।
जब किसी से ईष्र्या करती हैं, तो होंठ भिच जाते हैं। जिस महिला का ऊपरी होंठ धुनषाकार और निचला होंठ कुछ मोटा हो, वह स्वाभिमानी होती है।
जब आश्चर्य में पडती है तो होंठ खुले रह जाते हैं। जब आप किसी के प्रेम से लजा जाती हैं तो होंठ रसीले हो जाते हैं। जिके होंठ मोटे तथा खुरदुरे होते हैं वह चंचल होती है। जिसके होंठ मोटे और खुले रहते हैं, वह क्रूर होती है।
लिपस्टिक का चयन और लगाने का तरीका
लिपस्टिक अच्छी कंपनी की हो। लिपस्टिक की हल्की परत लगाएं। थोडा-सा पाउडर लगाएं। वह अधिक पुराना ना हो। लिपस्टिक लगाने से पूर्व अपने होंठों को किसी मुलायम कपडे या रूई के फाए से अच्छी तरह पोंछ लें।
होंठों से लिपस्टिक हटाने के लिए उन्हें रगडे नहीं। टिश्यू पेपर से अतिरिक्त लिपस्टिक हटा दें। रात को सोने से पूर्व क्लींजर से लिपस्टिक छुडा लें।

Mixed Bag

Ifairer