1 of 1 parts

छोटे परदे की बिन्दास अम्बे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 July, 2012

छोटे परदे की बिन्दास अम्बे
बिन्दास अम्बे के कि रदार में फेमस हो रही प्रीति चौधरी अपने सौन्दर्य की देखभाल करने में कोई कमी नहीं करती। वे चाहे कितनी भी काम में बिजी क्यों ना हों अपने लिए कुछ पल निकाल ही लेती हैं। आइऎ जानते हैं कैसे। सौन्दर्य देखभाल सुन्दर दिखने के लिए ऎसे तरीके इस्तेमाल करती हूँ जो नैचरल हो। क्लीजिंग, स्क्रबिंग, टोनिंग और वैक्सग करवाती हूँ। लेकिन फेशियल जल्दी करवाना पसंद नहीं।
स्पा के लिए टाइम
काम के सिलसिले में सुबह से लेकर शाम बिजी रहती हूँ, ऎसे में ब्यूटी पार्लर जाने के लिए समय कम ही निकाल पाती हूँ, लेकिन स्पा व मसाज लेती रहती हूँ। मसाज करवाने से सारी थकान दूर हो जाती है और काफी रिलैक्स भी फील करती हूँ।
मेकअप मंत्र
मेकअप करना कम पसंद हैं इसकी जगह नैचरल मेकअप जरूर प्रिफर करती हूँ, लिपग्लॉस, सनस्क्रीन, मॉश्चराइजर और काजल हर रोज यूज करती हूँ मेरी मेकअप किट में लिप बाम जरूर मिलेगा।
अच्छी नींद जरूरी है
तरोताजा दिखने के लिए नींद जरूर है काम में बिजी रहने के कारण इसके लिए समय कम ही मिल पाता है लेकिन फिर भी कोशिश करती हूँ नींद पूरी हो। सोने के लिए कम से कम 7 घंटे जरूर मिले। शूटिंग को दौराने अगर मुझे 10 मिनट का भी समय मिलता है तो कोशिश करती हूँ कि आंखें बंद करके सोने की ।
आई मेकअप
मुझे स्मोकी आईज काफी पसंद आती हैं और इन दिनों इसका फैशन जगत में टे्रंड भी काफी है। यह आपको मॉडल लुक देता है स्पैशलि नाइट पार्टीज में यह काफी फबती हैं।
लिप कलर
मैं नैचरल कलर ही लगाना पसंद करती हूँ, पिंक या दूसरे नैचरल कलर्स मेरी मेकअप किट में जरूर मिलेंगे। लाउड कलर्स सिर्फ पार्टीज में ट्राई करती हूँ। किसी खास अवसर जैसे इवनिंग पार्टीज में रेड कलर लगाने से मुझे कोई परेशानी नहीं होती।
स्कीन ग्लो करने के लिए
इसके के लिए कुछ खास तरीका नहीं अपनाती। दिनभर खूब पानी पीती हूंँ। इससे बॉडी से टॉक्सिंस निकलते हैं, इसके अलावा मैं नैचरल घर के बने पैक का इस्तेमाल करती हँू कैमिकल ब्यूटी प्रोडक्ट्स का यूज कम ही करती हँू। चेहरे पर कच्चाा दूध और बेसन का बना पेस्ट लगाती हूँ।

Mixed Bag

Ifairer