1 of 1 parts

ज्वैलरी है हिट अब पॉकेट में भी फिट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Dec, 2012

ज्वैलरी है हिट अब पॉकेट में भी फिट
आजकल गोल्ड के बढते दामों को देखते हुए हैवी लुक वाला नेकलेस बनवाना अब आसान नहीं रहा। हालांकि कस्टमर्स की प्रॉब्लम को समझते हुए ज्वैलर्स ने खासतौर पर हैवी लुक वाली ज्वैलरी लॉन्च की है, जो आपके बजट में आसानी से आ जाएगी और आप इन्हें किसी भी ओकेजन पर पहन सकती हैं।

स्टाइलिश गोल्ड रिंग 20 हजार में
आप स्टाइलिश गोल्ड हंसुली पहनना चाहती हैं या फिर मोटे-मोटे गोल्ड के कडे। आपको बता दें कि सभी डिजाइनर्स ने गोल्ड के बढते रेट को देखते हुए गोल्ड ज्वैलरी हैवी लुक में डिजाइन की हैं और वह भी बहुत कम रेट में। बडी ज्वैलरी शॉप में 20 हजार की गोल्ड रिंग की डिमांड करना बहुत ही अजीब लगता है, लेकिन अब कई ज्वैलर्स ने हैवी डिजाइंस बहुत ही कम रेंज में पेश किए हैं। मैंने अपने लिए एक गोल्ड पेंडेंट लिया है और वह भी 20 हजार में। अगर आप भी ऎसा ही गोल्ड पेंडेंट चाहती हैं, तो आपको बता दें कि ज्वैलर्स ने इस बार मार्केट में लाख के ऊपर गोल्ड नक्काशी वाली अटै्रक्टिव ज्वैलरी पेश की है। इनमें लाख पर कुन्दन और गोल्ड का वर्क किया गया है। यह सुंदर और काफी हैवी लगती है। इस तरह के गोल्ड के दो कडे आपको 50 हजार रूपये तक में मिल जाएंगे। थापा कंगन की बढती मांग बाजार में इस बार आपको हैवी गोल्ड ज्वैलरी अपनी पॉकेट के हिसाब से मिल जाएगी। वैसे भी आजकल हैवी लुक वाली गोल्ड ज्वैलरी पर फोकस किया जा रहा है। लेकिन सच तो यह है कि उनमें बहुत कम गोल्ड यूज किया गया है।

थापा का जडाऊ कंगन
इन दिनों महिलाएं सबसे ज्यादा खरीद रही हैं। इनमें स्टोंस लगे होते हैं, जो सस्ते यूज किए जाते हैं। इसके अलावा पोलकी भी यूज की गई है। इससे गोल्ड ज्वैलरी में हैवी लुक आता है और यह सस्ता भी पडता है।

15 हजारे से लेकर 50 हजार तक की
15 हजार रूपये में गोल्ड पेंडेंट और 50 हजार रूपये तक में गोल्ड पोलकी कंगन मिल जाएंगे। और अगर आप कुछ डिफरेंट चाहती हैं, तो पाथ कंगन भी ले सकती हैं। ये गोल्ड, लाख और कुन्दन के बने हैं। गोल्ड जूलरी में नेट डिजाइन इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे गोल्ड जूलरी हल्की होती हैं, लेकिन देखने में हैवी लुक देती हैं।
 
कम दाम में भी ज्यादा मजा आप गोल्ड ज्वैलरी पर जाली वर्क बना सकती हैं। इससे नेकलेस और कंगन में हैवी लुक नजर आता है।

गोल्ड के साथ कुन्दन और पोलकी को मिक्स करके कोई अच्छा डिजाइन बनवा सकती हैं।
आप हैंगिंग नेकलेस चाहती हैं, तो कॉइन नेकलेस बनवा सकती हैं। इससे कॉइन नेकलेस हैवी और बजट में बनता है।

Mixed Bag

Ifairer