1 of 1 parts

10वीं पास युवाओं के लिए यहां निकली नौकरी, करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Nov, 2018

10वीं पास युवाओं के लिए यहां निकली नौकरी, करें आवेदन
इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस फोर्स (आईटीबीपी) ने कांस्टेबल (टेलिकॉम) के रिक्त पडे 218 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए है। इस पद के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 27 नवंबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम व पदों की संख्या।

पद का नाम : कांस्टेबल (टेलिकॉम)।
पदों की संख्या : 218 कुल पद।

शैक्षणिक योग्यता : कांस्टेबल (टेलिकॉम) के पदों पर आवेदन की लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त स्कूल या संस्था से 10वीं और आईटीआई का सर्टिफिकेट होना चाहिए। उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक को देख सकते हैं।

आवेदन शुल्क :
सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपए और बाकी आरक्षित वर्ग, महिलाओं के लिए के लिए कोई फीस का भुगतान नहीं करना होगा।

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार अधिकतम आयु 23 साल होनी चाहिए। ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारो को 3 साल की छूट और एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवरों को 5 साल की आयु सीमा में छूट मिलेगी।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंकके माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

http://www.davp.nic.in/WriteReadData/ADS/eng_19143_15_1819b.pdf

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


itbp recruitment 2018,vacancies to the posts of constable,indo tibetan border police force,govt jobs,latest govt jobs,career news in hindi

Mixed Bag

Ifairer