1 of 1 parts

दुल्हन के लिए स्मार्ट शॉपिंग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Aug, 2012

दुल्हन के लिए स्मार्ट शॉपिंग
शादी हर लडकी के लिए का बहुत खास दिन होता है। वे इस दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है जिससे सबकी नजरें उसी पर टिकी रहें। इसलिए शॉपिंग के टाइम पर स्मार्टनेंस दिखानी जरूरी हो जाती है। लेकिन वहीं शादी से पहले कुछ रस्में भी होती हैं इसलिए तय करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है कि वह कौन से दिन क्या पहने। आपकी इसी ख्वाहिश को आसान बनाने के लिए कुछ कारगर उपाय हैं। सलाह शादी में दुल्हन को अपने टू्रजो में टे्रडिशनल, फयूजन, वेस्टर्न हर तरह के आउटफिट व एक्सेसरी शामिल करने चाहिए, दुल्हन को हर तरह के फंक्शन के लिए हमेशा तैयार रहे।
जब करनी हो टे्रडिशनल आउटफिट्स की शॉपिंग
साडी ऑल टाइम फेवरेट आउटफिट है अपने कलेक्षन में कुछ हैवी टे्रडिशनल साडियां जरूर रखें। फैमिली फंक्शन/पार्टी के दौरान, आप के करीबी दोस्तों या रिश्तेदारों के घर कोई ओकेजन हो उस समय के लिए परफेक्ट रहती है। पहनवे का चुनाव आप अपनी पर्सनैलिटी के अनुसार करें इसके लिए आप को थोडा सा न्यू लुक के डे्रस ट्राई करने चाहिए।
जो आप पर फब्बे। घर में धार्मिक समाहोरों पर कंफर्टेबल हैवी सलवार-कमी को खरीद सकती हैं। टे्रडिशनल आउटफिट्स में इन दिनों अनारकली कुर्ता काफी पॉप्युलर है, खासकर फलोर लेंथ वाला अनाकरली कुर्ता इसलिए ट्राई करें, ये गाउन जैसा दिखता है और मॉडर्न लुक देता हैं। फन-मस्ती मूड के लिए ब्राइट कलर्स से प्ले करें।
आने वाले कुछ दिनों तक आपको लाल और गुलाबी रंग के शेड्र्स के साथ कॉम्बिनेशन करना पड सकता है। इसलिए प्री वेडिंग पार्टी में आप पर्पल कलर का बखूबी ट्राई कर सकती है। इंडियन वेयर्स में पटियाला सलवार काफी जोरों पर है और आजकल ये फैशन में भी है, चाहे तो ट्राई कर सकती हैं।
वेस्टर्न आउटफिट्स शॉपिंग अपनी शॉपिंग लिस्ट में शामिल करें
फर्टेबल डे्रसेज को प्राथमिकता दे, कॉकटेल पार्टी, गेट-टुगेदर जैसे फंक्षन के लिए गाउन, मैक्सी डे्रस व फलोर लेंथ वाला अनारकली कुर्ता भी जरूर खरीदें। कफतान टयूनिक आजकल काफी पॉप्युलर है इसलिए, इन्हें भी खदरीदें। अपने लुक में फन एलिमेंट क्रिएट करने के लिए जींस के ऊपर कॉटन की हलकी एंब्रॉयडरी वाली स्टाइल कुर्ता चुन सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer