1 of 1 parts

रिमझिम बौछारों में दिखें हॉट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Sep, 2012

रिमझिम बौछारों में दिखें हॉट
रिमझिम में कुछ हटकर दिखना चाहती हैं, तो मेकअप थो़डा ध्यान से करें। वैसे, इस सीजन के लुक्स में ब्राइट शेड्स खासे इस्तेमाल किए जा रहे हैं, तो और भी बहुत कुछ एक्साइटिंग है इसके अंदाज में - हर सीजन की एक अलग ही ब्यूटी होती है और इसी के हिसाब से हर मौसम का मेकअप भी अलग होता है। अब रिमझिम बौछारों में आप कैसे खूबसूरत दिखेंगी, यह आईशैडो से लेकर नेल कलर तक पर डिपेंड करता है।
कातिलाना निगाहें
कुछ हॉट दिखने के लिए नियॉन शेड्स कैरी किए जा सकते हैं। इनका हर शेड ट्रेंड में है। ऑरेंज, पिंक्स, फ्रॉस्टी ब्लूज, और लेमन ग्रीन्स के शेड्स ट्रेंड में हैं। इन कलर्स की सबसे अच्छी बात यह है कि ये आपको एक यंग और पैपी लुक देते हैं। पार्टीज के मौके पर तो इनकी बहुत डिमांड रहती है। वहीं, टीनएजर्स और कॉलेज जाने वाली इन्हें रूटीन में कैरी करने से भी परहेज नहीं करते। इनके साथ ब्लैक लाइनर ही परफेक्ट रहेगा। अगर नियॉन शेड्स आपको ओवर लगते हैं, तो आप ऎसे शेड में सिर्फ आई पेंसिल ही लगा सकती हैं। इसमें ग्रीन, पर्पल, ब्लू कलर या अपनी ड्रेस के हिसाब से चूज कर सकती हैं। ब्यूटी एक्सपर्ट का माना है कि नियॉन आई पेंसिल आपकी आइज को खूबसूरती से हाईलाइट करती है।
फंकी लुक के लिए
खुद को एकदम फंकी दिखाना चाहती हैं, तो कलर्ड आईलैशेज यूज कर सकती हैं। इनके अलावा, मॉनसून सीजन में ड्रॉप आई लैशेज का फैशन भी जोरों पर है। इन्हें लगाकर ऎसे लगेगा, जैसे आपकी आंखों पर बारिश की बूंदे गिरी हों। यही नहीं, आप कलर्ड मस्कारा से भी अपनी आंखों को खूबसूरत दिखा सकती हैं। हॉट लिप्स भीगे-भीगे मौसम में आपके होठों का कलर अगर आपको हॉट दिखा दे, तो बात कुछ और ही होगी। आप लिप्स के लिए रेड, पिंक, फूशिया के अलावा इंग्लिश कलर्स भी चूज कर सकती हैं।
इंगि्लश शेड्स का बढता चलन
अब वह टाइम नहीं रहा, जब आपको इंग्लिश शेड्स यूज करने के लिए सोचना प़डता था। अब आप कोई भी शेड यूज कर सकती हैं। बस, आपको उसके हिसाब से अपने कॉम्प्लेक्शन को सेट करना होगा। यानी आप फाउंडेशन और फेस पाउडर के प्रॉपर बेस से स्किन कलर को इंप्रूव करके इन शेड्स को यूज कर सकती हैं। वैसे, मॉनसून में लिपस्टिक के कोरल शेड्स भी ट्रेंड में हैं। इसके अलावा, आप ब्राउन कलर के डिफरेंट शेड्स भी ट्राई कर सकती हैं। हां, अगर आपने आई मेकअप हैवी किया है, तो लिप्स के लिए ब्राइट कलर्स से बचें। वहीं, इन दिनों के ह्यूमिड वेदर में लिप ग्लॉस अवॉइड कर सकती हैं।
नेल्स का लुक
नेल कलर की बात करें, तो आप सारे ब्राइट कलर्स इस सीजन में ट्राई कर सकती हैं। आप रेड, लेमन, ग्रीन, ब्लू, ऑरेंज, पर्पल जैसे कलर्स चूज कर सकती हैं। इन दिनों नेल्स पर फ्रेंच स्टाइल आर्ट काफी पसंद की जा रही है। इसमें नेल के टिप पर टाइगर प्रिंट्स बनवा सकती हैं। इसके अलावा, वॉटर ड्रॉप नेल आर्ट और ग्रीन लीफ नेल आर्ट भी हॉट हैं, तो रेड जैसे कलर्स भी अब रूटीन से लेकर ऑफिस तक में कैरी कर सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer