1 of 1 parts

2013 का हॉट फैशन टेंड्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2013

2013 का हॉट फैशन टेंड्स
नया सीजन अपने साथ कुछ अलग फैशन लेकर आता है और कुछ चीजें सीजन बदलते ही आउट ऑफ फैशन भी हो जाती हैं, लेकिन कुछ टेंड्स ऎसे भी हैं, जो हमेशा फॉलो किए जाते हैं और हर सीजन में हौट टेंड्स रहते हैं।

पैंट्स हैं सबकी फेवरेट
जिन लोगों को पैंट्स पहनना बहुत ज्यादा पसंद है उनके लिए कागों पैंट्स इस सीजन का हौट ट्रेंड है। यह आपको अलग-अलग फैब्रिक्स में क्रॉप्ड पैंट्स और स्ट्रेच पैंट्स भी हौट फेवरेट रहेगी। अगर आपकी थाईज मोटी या पतली हों तो लूज कट आपको फ्लैटरिंग फिट लुक दे सकता है।

कुर्तीज है सदाबहार

कुर्ती हर फैशन में सदाबहार परिधान है पहले के जमाने में कुर्ती को सिर्फ कम्फर्ट को ध्यान में रखकर पहना जाता था, लेकिन आज भारत में ही नहीं बल्कि वेस्टर्न कंट्रीज में भी बहुत पॉप्युलर हो रही हैं।

टॉप्स

यह सीजन आपको पूरा मौका देगा कि आप अपने टोन्ड आम्र्स और शरीर से सबको आकर्षक कर सकें। आपका फिगर परफेक्ट है, तो केमिसोल टॉप्स मतलब फिटेड स्लीवलेस शॉर्ट टॉप्स और बॉडी हगिंग कॉटन टॉप्स पहनने से परहेज ना करें। इसके अलावा स्लीवलेस स्टैपी टॉप्स और फ्लोरल प्रिंट्स भी हौट ट्रेंड हैं।

हर तरफ कलर्स ही कलर्स

फैशन वल्र्ड इस सीजन में सॉलिड्स और पैटन्र्स का कॉम्बिनेशन इन रहेगा, इसलिए पोल्का डॉट्स, फ्लोरल और स्ट्राइप्स को अपने वॉडरोब में शामिल करें। व्हाइट तो हर बार की तरह इस सीजन में सदाबहार रहने वाला है साथ ही इस सीजन के न्यू कलर पैलेट में ब्राइट्स, पेस्टल्स इन है।

Mixed Bag

Ifairer