1 of 1 parts

यहां है सोमवार का महाउपाय, भोलेनाथ पूरी करेंगे हर मनोकामना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2024

यहां है सोमवार का महाउपाय, भोलेनाथ पूरी करेंगे हर मनोकामना
आज सोमवार का दिन है यह दिन भगवान शिव को समर्पित होता है उनकी पूजा आराधना की जाती है। यदि कोई व्यक्ति इस दिन पूजा पाठ करता है, तो भगवान शिव की कृपा हमेशा उन पर बनी रहती है। खास तौर पर जीवन में आने वाली सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं इसके अलावा यदि आप महादेव की शरण में जाएंगे तो आपके सारे दुख दर्द मिट जाएंगे। यदि आपके जीवन में कई तरह के कष्ट आ रहे हैं तो उसका निवारण करना बहुत जरूरी होता है ऐसे में आपके पास सोमवार का दिन बहुत उपयोगी है इस दिन शिव की आराधना कीजिए। आचार्य बताते हैं कि सोमवार के दिन कुछ नियम जरूर कर लेने चाहिए जिससे जीवन सुखी संपत्ति रहे।
अगर आप किसी कंपनी सोमवार के दिन इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो घर से निकलते समय आपको दर्पण यानी की शीशा देख कर घर से निकलना चाहिए। इसके अलावा आप शीशे में खुद को देखकर मन ही मन भगवान शिव से अपनी सफलता के लिए प्रार्थना कीजिए, मन में पॉजिटिव विचार आएंगे और आपका इंटरव्यू अच्छा जाएगा।

सोमवार के दिन व्यापार में लाभ होता है पैसों की कमी नहीं बनेगी इसके लिए आपको सोमवार के दिन भगवान शिव की आराधना करनी होगी इस तरह से भगवान आपके जीवन में खुश रहने का वरदान देंगे साथ ही माता लक्ष्मी भी प्रसन्न रहेगी। यदि आप कोई नया काम करने जा रहे हैं तो इसके लिए आप अपने पास दो सफेद फूल रख लीजिए इससे आपके सारे बिगड़ते काम भी बन जाएंगे।

यदि आप धन-धान्य और भौतिक सुख चाहती हैं तो इसके लिए सोमवार के दिन स्नान के साथ कई कार्यो को संपन्न कीजिए। सोमवार के दिन आप जल्दी उठकर स्नान कीजिए शिव मंदिर जाकर जल में थोड़ा गंगाजल डाल लीजिए और शिवलिंग पर चढ़ाएं। इसके अलावा आपके मित्रों का जब भी करना है जिसमें ओम नमः शिवाय का वर्णन जरूर होना चाहिए।

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Monday, Bholenath, Here is the great solution for Monday, Bholenath will fulfill every wish

Mixed Bag

Ifairer