1 of 1 parts

कहीं आपको भी तो नहीं लग गई बुरी नजर, बार-बार आ रही है परेशानी तो तुरंत करें उपाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 May, 2024

कहीं आपको भी तो नहीं लग गई बुरी नजर, बार-बार आ रही है परेशानी तो तुरंत करें उपाय
बुरी नजर एक तरह का दोष माना जाता है जिसके लगे मात्र से ही सभी कामों मैं रुकावट पैदा हो जाती है, बनते हुए भी काम बिगड़ने लग जाते हैं, असफलता हाथ लगती है, मन अशांत रहता है और नकारात्मक विचार मन में भरे रहते हैं। यदि आप भी इस तरह से परेशान है तो समझ लीजिए कि आपको बुरी नजर लगी हुई है ऐसे में नकारात्मक भावनाओं या इच्छाओं के कारण बुरा प्रभाव पड़ता है। नजर लगने को काली नजर भी कहा जाता है शास्त्रों के अनुसार देखा जाए तो विशेष उपाय और पूजा पाठ के जरिए बुरी नजर के दोष से बचा जा सकता है। आज हम आपको कुछ उपाय के बारे में बताएंगे जिससे आपका जीवन एकदम खुशहाल रहेगा।

अगर आपको बुरी नजर का दोष लग रहा है, तो आप हनुमान जी की शरण में जा सकते हैं इस तरह से वह आपको बुरी नजर से बचाएंगे। ऐसे में आप हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ कर सकते हैं बुरी नजर का प्रभाव खत्म हो जाएगा। इतना ही नहीं आप पूरी नजर से बचने के लिए मंगलवार या शनिवार के दिन पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट पूजा करके धारण कर सकते हैं।

लाल रंग माता को बहुत प्रिय होता है यह हमारी सुरक्षा का प्रतीक भी माना जाता है यदि आपको बुरी नजर से बचाना है तो आप लाल रंग के कपड़े पहन सकती हैं। इसके अलावा लाल रंग का रुमाल अपने पास रख लीजिए यह माना जाता है कि लाल रंग में सकारात्मक ऊर्जा होती है और इससे सारे काम बन जाते हैं।

शास्त्रों के अनुसार बता दे की भैरव बाबा को बुरी नजर से बचाने वाला देवता माना जाता है यदि आपको भी बुरी नजर का दोष लगा है, तो आप बाबा के मंदिर में जा सकते हैं। यह काल भैरव कहलाते हैं जो आपकी रक्षा करते हैं बुरी नजर का कोई भी दोष या बड़ा हो तो तुरंत मिट जाता है।


#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


evil eye, Have you also been affected by the evil eye! If the problem is coming again and again, then take immediate remedy.

Mixed Bag

Ifairer