1 of 1 parts

इन हेयर एसेसरीज को पहनकर पाए स्टाइलिश लुक, नहीं हटेंगी देखने वालों की नजरें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Aug, 2023

इन हेयर एसेसरीज को पहनकर पाए
स्टाइलिश लुक, नहीं हटेंगी देखने वालों की नजरें
गर्मियों के मौसम में बालों को मैनेज करना काफी मुश्किल होता है। अगर आप समर्स में बालों को मैनेज करने के साथ स्टाइलिश लुक भी चाहती हैं , तो हेयरस्टाइलिंग के साथ-साथ अपनी हेयरएसेसरीज पर भी ध्यान जरूर दें। हेयर एसेसरीज से आप बालों को आसानी से मैनेज भी कर सकती हैं और आपको एक डिफरेंट लुक भी मिलेगा। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही हेयर क्सेसरीज के बारे में जिन्हें आप अपने लुक में जरूर शामिल करना चाहेंगी।

हेयर
स्कार्फ

आपके हेयर्स शार्ट हो या फिर लॉन्ग हेयरस्कार्फ आपके लुक को परफेक्ट बनाएगा। आप चाहें तो हेयर स्कार्फ को ओपन हेयर में बांध सकती हैं या फिर पोनीटेल बनाकर इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।

स्टाइलिश
साइड पिन्स

वैसे तो रोजाना बालों के लिए सिंपल हेयर पिन्स का इस्तमाल करते हैं लेकिन कोशिश करें कि हेयरस्टाइलिंग के लिए स्टाइलिश पिन का यूज करे । इसके लिए आप डिफरेंट डिजाइन्स की साइड पिन्स को इस्तेमाल करें।

कलरफुल रिबन हेयर टाईज
इसकी मदद से आप अपने लुक को एक यूनिक स्टाइल दे सकती हैं। हेयरस्टाइल बनाने के बाद इन कलरफुल रिबन हेयर टाईज को इस्तेमाल करें।

कलरफुल
रबरबैंड

स्टाइलिश लुक के लिए आप प्लेन या ब्लैक रबरबैंड की जगह कलरफुल रबरबैंड का इस्तेमाल करें।

हेडबैंड


गर्मियों में ओपन हेयर रखना बेहद मुश्किल होता है। लेकिन हेडबैंड की मदद से आप इस लुक को समर्स में भी आसानी से मैनेज कर सकती हैं। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


stylish look

Mixed Bag

Ifairer