1 of 1 parts

बनें फैशन सिंबल और छा जाएं अपने फ्रेंड्स सर्कल में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Oct, 2012

बनें फैशन सिंबल और छा जाएं अपने फ्रेंड्स सर्कल में
रोज-रोज वहीं जींस-टॉप और हेयर स्टाइल के नाम पर खुले बाल! अगर आप अपनी इस स्टाइल से बोर हो चुकी हैं और अब चाहती हैं कुछ चेंज, तो रखिए नॉलेज कुछ ऎसी चीजों की, जो आपको टोटली डिफरेंट लुक दे सकती हैं। हो सकता है कि इन्हें कैरी कर आप अपने फ्रेंड्स सर्कल में फैशन सिंबल भी कहलाने लगें। स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं नी-बूट्स के साथ आप बहुत ही अलग और शानदार नजर आएंगी। इन्हें कहीं के लिए भी कैरी किया जा सकता है। किसी भी ड्रेस को अच्छा दिखाने के लिए नी- बूट्स ही काफी होते हैं। सेक्सी लुक के लिए इन्हें किसी भी अकेजन पर यूज किया जा सकता है।
बॉडी फिटेड ड्रेसेज
बेस्ट लुक्स वाले कॉम्प्लमेंट्स चाहिए, तो पहनें फिटिड ड्रेसेज। आदत है लूज ड्रेस पहनने की, तो इसमें तुरंत चेंज लाएं। टी- शर्ट, स्कर्ट, शर्ट व ट्यूनिक, जो भी पहनें उसमें फिटिंग को फोकस करें। लोअर में पेंसिल फिटेड जींस व पी बढि़या ऑप्शन रहेगा।
प्लंगिंग नेकलाइंस की बहार
आजकल फैशन में प्लंगिंग नेकलाइंस का ज्यादा टे्रंड्स है। इसे आप ब्लाउज, सूट, कफ्तान, ट्यूनिक, टी- शर्ट, गाउन व प्रॉम ड्रेसेज में ट्राई कर सकती हैं। वैसे, ड्रेस का यह अंदाज फिट और स्लिम लोगों की पर्सनैलिटी पर ज्यादा सूट करता है लेकिन बोल्ड लुक के लिए कोई भी इसे ट्राई कर सकता है।
डेनिम का टशन
जरूरी आउटफिट के तौर पर तो डेनिम आप हमेशा से ही कैरी करती आई होंगी लेकिन अब यह स्टाइल का टशन हो चुकी है। कैजुअल ड्रेसेज के साथ इसे र्गल्स टॉप, शर्ट, वेस्ट, जंपसूट, ड्रेसेज, शॉर्ट्स और स़ाडी ब्लाउज के साथ भी कैरी कर रही हैं। कट्स व पैटर्न के साथ इसमें टोर्न, डार्क, पैच्ड, फेडेड, एशिड वॉश वगैरह में तमाम एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे हैं।
पेंसिल स्कर्ट
बेशक पेंसिल स्कर्ट आपको सेक्सी लुक देती है लेकिन इसमें कलर्स का सही सलेक्ट करना जरूरी है। ब्लैक, चारकोल, ग्रे या फिर नेवी ब्लू कलर में पेंसिल स्कर्ट बटन वाले वाइट फिटेड टॉप के साथ आप बेहिचक ट्राई कर सकती हैं।
स्किन की करें देखभाल
कोई भी ड्रेस व एक्सेसरीज तभी अच्छी लगेगी, जब आपकी स्किन शाइनिंग कर रही हो। इसके लिए मसाज, स्पा और स्क्रब जैसे ऑप्शंस पर जाने में न हिचकिचाएं।
बुफां हेयर स्टाइल
आपको स्टाइलिश दिखाने में सिर्फ स्मार्ट ड्रेसेज ही नही, बल्कि आपका हेयर स्टाइल भी मैटर करता है। ऎसे में आपके काम आएगी 60 के दशक की बुफां हेयर स्टाइल। ग्लैमरस लुक देने के साथ ही यह हेयर स्टाइल कुछ इंच हाइट भी बढ़ा देती है। इस हेयर स्टाइल में बाल आगे से उठे हुए लगते हैं जैसे कि सिर पर कोई क्राउन रखा हो।
हाई हील्स शौकीन
अगर हाई हील्स की शौकीन हैं, लेकिन लंबे समय से आपने नहीं पहनी है, तो अब पहनें। मोनोटोनस लाइफ में वैराइटी लाने के लिए यह अक्सेसरीज आपके बेहद काम आएगी। हालांकि हाई हील्स लंबे समय तक आपको कम्फर्टेबल नहीं रखती, लेकिन टशन के लिए थो़डी देर पहनना तो इसे अफोर्ड किया ही जा सकता है। ड्रेस से मैच करती हाई हील्स आपको परफेक्ट लुक देगी। हां, ध्यान रहे कि हाई हील का मतलब छह इंच नहीं है, बल्कि तीन इंच में भी आप सेक्सी नजर आ सकती है।

Mixed Bag

Ifairer