1 of 1 parts

जुल्फें शब जैसी रंगत उजालों सी...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Nov, 2012

जुल्फें शब जैसी रंगत उजालों सी...
लडकियों कि लिये दिवाली फैशन और मौज-मस्ती वाला त्यौहार होता है लेकिन इस फैशन करने के चक्कर में आपको थोडा सावधान रहना पडेगा जैसे बालों की हेयरस्टाइल। जब आप पूरी तरह से तैयार हो जाती हैं तो ऎसा महसूस होता है कि क्यों ना बालों पर भी थोडा काम कर लिया जाए। कई लडकियां बालों को बांध लेती हैं पर कई लडकियां बालों को पूरा खुला छोड देती हैं। यदि आपके बाल बहुत लंबे हैं तो उन्हें दिवाली या पूजा के समय खुला छोडने की बजाए बांध कर रखें। आप चाहें तो अच्छी सी हेयरस्टाइल बना सकती हैं। यह देखने में खूबसूरत लगती है और पूरी तरह से सेफ भी रहती है। आइये देखते हैं ऎसी ही कुछ अच्छी-अच्छी सेफ हेयरस्टाइल जो दिवाली पर काम कर सकती है।
ऊंचा जूडा
यदि आप दिवाली पर लहंगा पहनने वाली हैं तो यह हेयरस्टाइल आप पर खूब फबेगी। इसमें बालों को कई भाग में बाटं दिया जाता है और फिर उन्हें आपस में ला कर बाधं दिया जाता है और जूडा बना दिया जाता है।
कर्ल टॉप नॉट
दिवाली के लिये यह टॉप नॉट सबसे सेफ हेयरस्टाइल है। पर हां, इस हेयरस्टाइल को बनाने के बाद शायद आपका चेहरा बिल्कुल चपटा लगने लगे। फूलों वाला जूडा यह जूडा बिल्कुल आम जूडे की तहर बनाया जाता है। इसमें एक बडा सा फूल लगा दें जैसे, डहेलिया या फिर सूरजमुखी आदि। फूल कम से कम आधे सिर पर छा जाना चाहिये।
पार्टटेड जूडा
यदि आपके बाल लंबे और घने हैं तो यह हेयर स्टाइल बहुत अच्छी लगेगी। इसमें बालों को दो हिस्से में भाग कर दिया जाता है। यह हेयरस्टाइल भी 30 और 40 के दशक में बहुत बनाई जाती थी। विघा का हाफ बन विघा ने पहले आधे बालों का जूडा बनाया है और फिर बाकी के बालों की प्लेट्स बना दी हैं। यह हेयरस्टाइल आजकल बहुत

Mixed Bag

Ifairer