1 of 1 parts

कैसे आजमाएं फंकी लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jun, 2012

कैसे आजमाएं फंकी लुक
फैशन के बदलते दौर में बोल्ड और गलैमरस दिखने की इच्छा कौन नहीं रखता। फन और फंकी लुक उन नवयुवतियों के लिए है जो अपने आपको भीड में हटके दिखाने की होड में लगी हुई हैं। इस लुक की खास बात यह है कि इसमें कोई भी नियम सीमा और किसी भी प्रकार के बंधन नहीं होते, क्योंकि यह एक नवयुवती की सच्चो पर्सनैलिटी को सामने लाते हैं, इस लुक को पाना बहुत ही आसान है। फंकी लुक को पाने के लिए आपको जरूरत है बस कुछ चटख रंगों को और फन एक्सेसरीज को अपने वॉडरोब में शामिल करें। अगर आप भी इस भीड में कुछ हटके दिखाना चाहती है, तो आजमाएं
फंकी लुक्स जानिए कैसे— बालों को दें लेयर कट- अगर आप लम्बे बाल पसंद करती हैं तो उन्हें लेयर कट दें, यदि आप अपने बालों को छोटे रखना चाहती हैं तो भी उन्हें लेयर कट दिया जा सकता है, आप लेयर्स को ना पसंद करती हैं तो कम से कम इन्हें कलर करके भी अपने बालौं को लुक दे सकती है। काले और भूरे रंग के बालों पर हमेशा नियॉन शेड फबता है और इन्हीं कलर के बालों पर स्टैंटनिंग भी कराई जा सकती है। अगर आप स्वस्थ और चमकदार बाल चाहती हैं तो शाइन सिरम का प्रयोग करें इससे आपके बाल चमकदार ही नहीं बल्कि हैल्दी भी लगेंगे। आप हमेशा अपने बालों को खुला छोडे जितना हो सकें उतना पौनिटल करने से बचें।
उच्चातम क्वालिटी का मेकअप ही करें प्रयोग- मेकअप करते समय इस बात का ध्यान रखें जो फंउन्डेशन आप इस्तेमाल कर रही हैं वो आपकी त्वचा से मेल खाता हुआ होना चाहिए, ब्लशर का यूज करते समय भी इस बात का खास ध्यान रखें। मेकअप में हमेशा न्यूड कलर का इस्तेमाल करें, यह आपके पर्सनैलिटी को ही नहीं निखारता बल्कि आपको सोबर लुक देता हैं। अगर आप अपनी आंखों को हाईलाइट करना चाहती हैं तो कोबलट और लाइम कलर इस समय फैशन में इन है आप चाहे तो आईलाइनर से भी अपनी आंखों को हाईलाइट कर सकती हैं हमेशा आईशैडो में लाउड और ब्राइट कलर्स को ही तव”ाो दें इससे आपको फंकी और हॉट मिलेगा।
नैचुरल लिप्स- फंकी लुक पाने के लिए हमेशा दो बातों खास ध्यान रखें अगर आप आईज को हाइलाइट कर रही हैं तो लिप्स को नैचुरल रखें, इसके लिए आप ट्रांसपेरेंट और न्यूड कलर के लिप ग्लॉस या लिप बाम का यूज करें।
नेल्स को दें स्टेटमेंट- नेल पौलिश का चुनाव करते समय हमेशा ब्राइट कलर्स को ही चुनें, क्योंकि यह कलर्स लम्बे और राउंड शेप के नाखूनों पर अधिक फब्ते हैं, यदि आप नेल पैंट लगना पसंद नहीं है तो आप नाखूनों पर ट्रांसपेंरेट नेलपॉलिश का प्रयोग कर सकती हैं। यह आपके नाखूनों को ग्लॉसि लुक देता है।
पहने कूल टॉप और स्ट्रेट स्कर्ट- आप कॉर्टून पिंरटेड टी-शर्ट जैसे- पोपाए,ट्वीटी मिक्की माउस आदि कॉर्टून की टी-शर्ट स्टे्रट स्क र्ट पर पहन सकते हैं हमेशा स्ट्रेट स्कर्ट ब्राइट कलर, ब्लैक, सिल्वर, रेड और ब्लू कलर में ही चुनें। कूल शूज-शूज का चुनाव भी ब्लैक, वाइट और शाइनी कलर्स में करें ।
कलरफुल ऎक्सेसरीज- ज्वलरी का चुनाव भी आपके ड्रेस से मेल खाता हुआ होना चाहिए। इनमें भी ब्राइट कलर्स चुन सकते हैं।
प्लास्टिक रिम्ड ग्लासेस-आप फुल एंड फाइनल टच के लिए प्लास्टिक रिम्ड ग्लासेस पहन सकती है। तो लीजिए अब आप तैयार हैं फंकी लगने के लिए।

Mixed Bag

Ifairer