1 of 1 parts

Eid Decoration Items: ईद के दिन इस तरह सजाएं घर मेहमान भी करेंगे तारीफ, इन मार्केट्स से करें शॉपिंग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2024

Eid Decoration Items: ईद के दिन इस तरह सजाएं घर मेहमान भी करेंगे तारीफ, इन मार्केट्स से करें शॉपिंग
रमजान का पाक महीना चल रहा है इस महीने में मुसलमान धर्म के लोग अल्लाह की इबादत करते हैं। ईद के दिन लोग चांद देखने का इंतजार करते हैं। इस त्यौहार में दोस्त, परिजन, रिश्तेदार, पड़ोसी एक दूसरे के घर जाते हैं और ईद की शुभकामनाएं देते हैं यह इस्लाम धर्म के सबसे प्रमुख त्योहारों में से एक है। इतना ही नहीं ईद के मौके पर मेहमानों को घर बुलाकर पकवान खिलाया जाता है। अगर आप भी ईद के मौके पर अपने घर को सजाना चाहते हैं और मेहमानों की तारीफ बटोरना चाहती हैं तो नीचे दिए गए होम डेकोर आइटम से घर बेहद खूबसूरत लगेगा। आपके घर की सजावट देखने के बाद मेहमान आपकी खूब तारीफ करेंगे।

हौज रानी बाजार
ईद के मौके पर घर को सजाने के लिए दिल्ली के हौज रानी बाजार से सजावट का सामान खरीद सकते हैं, यहां पर अलग-अलग वैरायटी का सजावटी सामान मिलता है। इतना ही नहीं होम डेकोर सामान के लिए यहां पर आपको सस्ते दामों पर सामान मिल जाते हैं। इसके अलावा आपको किचन अप्लायंसेज के भी बेहतरीन सामान मिल जाते हैं जो आपके घर की शोभा बढ़ाएंगे।

सदर बाजार
ईद के मौके पर घर को सजाने के लिए आप सदर बाजार से भी सामान की खरीदारी कर सकते हैं यह काफी मशहूर मार्केट है। घर की सजावट का सामान जैसे क्लासिक घड़ी, वॉल हैंगिंग, लैंपशेड, आर्टिफिशियल प्लांट्स आदि के फायदे दामों पर मिल जाता है।

पंचकुइयां रोड
अगर आपको अपने घर की सजावट को पूरी करने के लिए फर्नीचर लेना है तो आप पंचकुइयां रोड से फर्नीचर का सामान खरीद सकते हैं। यहां पर आपको तरह-तरह के स्टाइलिश फर्नीचर मिल जाएंगे जिससे आपका घर खूबसूरत नजर आएगा। इसके अलावा आपके यहां की छोटी-छोटी दुकानों पर होम डेकोर का सामान भी आसानी से मिल जाएगा।

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Eid, Eid 2024, Eid Decoration Items, Hauz Rani Bazar, Sadar Bazar, Panchkuian Road

Mixed Bag

Ifairer