1 of 1 parts

क्या आप पाना चाहती हैं सेलिब्रिटीज जैसा स्टाइल!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Nov, 2012

क्या आप पाना चाहती हैं सेलिब्रिटीज जैसा स्टाइल!
नया फैशन बदलते देर नहीं लगती और कब पुराना फैशन लौट कर वापस आ जाए इसकी भी कोई गैरंटी नहीं होती। फैशन के बारे में यदि सीखना हो तो हमारे सेलेब्रिटीज से सीखिये जो मिनी स्कर्ट से लेकर साडियों तक के डिजाइनों को पूरी दुनिया में फेमस कर देती हैं। तो आइये जानते हैं कुछ कारगर टिप्स जो आपका स्टाइल बदल दे ।

आजकल जींस की जगह कलरफुल ट्राउजर्स पसंद किए जा रहे हैं। अगर आप पर यह सूट नहीं करता, तो सिर्फ टें्रड के लिए ना पहनें। कलरफुल जींस भी पहन सकती हैं।
а
पूसी बो टॉप और पोेलो नेक टॉप दोनों ही फैशन में हैं, इसे आप जींस के ऊपर पहन सकती हैं। स्ट्रिप स्कर्ट, डे्रप स्कर्ट, प्लीटेड स्कर्ट, अंब्रेला स्कर्ट के साथ कुछ शिफॉन फैब्रिक में फ्रिल और लेसवाले टॉप पहनें।
а
टॉय वॉच भी अपने कैजुअल कलेक्षन में रखने में बुरी नहीं हैं। ये घडियां सुपर सॉफ्ट सिलिकॉन और रबड की बनी हुई होती हैं। इनकी अलग-अलग शेड्स के स्ट्रेप्स आपकी मैचिंग डे्रस के साथ खूब अच्छे लगते हैं।

प्लेन रंग की ईवनिंग डे्रस के साथ उसी कलर की चौडी बेल्ट खूबसूरत दिखायी देगी। शर्ट-टॉप के साथ भी चौडी बेल्ट पहन सकती हैं। प्रिंटेट सूट, डार्क कलर ब्लॉक्ड सूट, पैंट सूट ऑफिस डे्रस के लिए बढिया हैं। ज्योमेट्रिकल डिजाइन के जैकेट, टर्टल नेक स्वेटर भी मैच करेंगे।
а
कॉकटेल पार्टी में जाने के लिए जल्दी से अपना लुक बदलना चाहती हैं, तो पार्टी डे्रस के साчा कुछ फर और फूलोंवाली हेअर एक्ससेरीज बालों पर लगाएं।

गॉर्जियस लुक आएगा। कोई नया हेआर स्टाइल नहीं आजमा पा रही हैं, तो पुराने हेअर पिंस को रंगबिरंगा पेंट करें। अच्छी तरह से सुखाने के बाद यूज में लाएं। लुक एकदम बदल जाएगा।
लम्बी टी शर्ट भी खूबसूरत दिखती है। इसे शॉर्ट स्कर्ट, पैन्ट या लैगिंग्स के साथ पहनें। प्लेन कलर की टी शर्ट को ब्लेजर के साथ पहनें।

फ्लोरल और स्ट्राइप्स, दोनों तरह के प्रिंटवाली लम्बी टी शर्ट आजमा सकती हैं। कलरफुल क्लच बैग स्कर्ट के साथ लें। न्यूट्रल कलर के क्लच बैग काफी कलरफुल डे्रस के साथ कैरी करें और मल्टी कलर के क्लच बैग जींस के साथ लें।
а
जींस के साथ हाई हील पहनें और स्कर्ट व फ्रॉक के साथ बैलीज पहनेें।

आजकल ग्रीन कलर फैशन में है। आप टें्रड के साथ चलना चाहती हैं, तो ग्रीन पैंट पहनें और ग्रीन शेड से मिलतेजुलते शेड्स की टें्रडी ज्वैलरी, बैग और स्टोन स्टडेड इयररिंग्स पहनें।
कैजुअल आउटफिट में और भी स्मार्ट दिखने के लिए ब्राइट कलर की हुडी जैकेट को प्रिंटेट लाइट कलर के जंप या प्ले सूट के साथ पहनें। कंप्लीट कैजुअल के लिए पतली बेल्ट, पिं्रटेड हेअर बैन्ड या कलरफुल हेअर पिंस और पतले और छोटे чस्ंलग बैग्स लें। इसके साथ स्पोट्र्स शूज के बजाय क्लॉग हील पहनें।

Mixed Bag

News

рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ
рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ

Ifairer