1 of 1 parts

आकर्षक जूडा आप को दे सकता है गौर्जियस लुक...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2012

आकर्षक जूडा आप को दे सकता है गौर्जियस लुक...
पार्टियों एवं समारोहों का मौसम, जब आप दिखना चाहती हैं दूसरों से अलग, स्टनिंग और गौर्जियस। इसके लिए सिर्फ खूबसूरत परिधान ही नहीं आकर्षक हेयरस्टाइल भी खास मायने रखता है।
ट्रिपल नौट रोल स्टाइल
आगे के बालों को क्राउन एरिया में ले कर पिन से सैट करें। ईयर टू ईयर बालों को लेकर बैक क्राउन में इकटा कर के एक ऊंची पोनी बना लें। ऎसे ही 3 बार ईयर टू ईयर बाल ले कर 3 पोनी बनानी हैं। अब पहले वाली पोनी में बैक कौंबिंग कर के स्प्रे लगाएं। बाकी की दोनों पोनियों में भी ऎसे ही करना है। ऊपर और बीच वाली पोनी को आपस में लेकर नौट लगा दें। ऊपर वाली पोनी के बचे हुए बालों को रोल कर ओवर लैप कर के पिन से लौक कर दें। अब आखिरी पोनी को दूसरी पोनी में लेकर नौट लगा दें। नीचे बचे बालों को पिन से सैट कर दें। अब आखिरी पोनी को दूसरी पोनी में ले कर नौट लगा दें। नीचे बचे बालों को पिन से सैट कर दें। ट्रिपल नौट वाला जूडा तैयार जाएगा। अब क्राउन एरिया के केश खोल कर बैक कौबिंग कर के स्प्रे करें। बैक कौंबिंग अच्छी तरह करें। इस से पफ अच्छा बनेगा। अब आगे के बालों का पफ बना कर शेष बालों को पिन से सैट करें। इन बचे हुए बालों को आधा बाएं और आधा दाएं क्रौस कर के पिन से उसे नौट में रोल बना कर सैट करें। अब इस में स्पे्र करें। फिनिशिंग केलिए गि्लटर लगाएं। आर्टिफिशियल सिल्वर फ्लोवर पिन की सहायता से दाई तरफ लगाकर इसे सैट करें। इस हेयर स्टाइल को आप लहंगा या अनारकली सूट पर बना कर पार्टी में जा सकती हैं।
साइड रोल स्टाइल
सभी बालों को बाई तरफ कर के बैक कौबिंग करें और एक साइड पोनी बना लें। कर्ल रौड से केशों को कर्ल करें। कर्ल किए बालों को टेल कौंब की सहायता से उठाएं और बैंक कौबिंग कर के पानी में ही सैट करें कुछ केश उठा कर टैग करें और बाकी को ऎसे ही छोड दें। यह डिफरैंट लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा और आप पार्टी में भी दिखेंगी एकदम कूल ऎंड फ्रैश।
फंकी स्टाइल
पूरे बालों में कंघी करें। आगे के बालों को अलग कर लें। पीछे के बालों की अच्छी तरह बैक कौंबिग करें। सभी बालों को पीछे की एक तरफ ले कर नीचे से ऊपर की तरफ पिन से सैट करें। केशों के नीचे पिन लगाएं। शेष बालों को कर्ल मशीन से कर्ल कर दें। कर्ल किए बालों ाके उठा कर पिन की सहायता से ऊपर की तरफ सैट करें। अब 1-1 लट को बैक कौंबिग करें। बीचबीच में पिन लगा कर फैला दें। फिर इस जूडे में सिमर गि्लटर डाल दें। अब आगे के बालों की बैक कौंबिंग करें और शेष बालों को बाई तरफ पिन से सैट कर दें। जहां पिन वहीं आर्टिफिशियल फूल सैट कर दें।

Mixed Bag

Ifairer