1 of 1 parts

कलर मी रेड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Sep, 2012

कलर मी रेड
अपने ड्रीम होम को सावंरे बोल्ड-ब्राइट-ब्यूटीफुल रेड कलर से, क्योंकि सुपर स्टाइलिश रेड कलर का जादू कभी कम नहीं होता।
आउटडोर फन
लॉन में रखे सारे फ्लोवर पॉट को रेड कलर सेपेंट कर दीजिए, फिर देखिए, आपका गार्डन कितना फ्रेश और खूबसूरत नजर आता है। आर्टिफिशियल तरीके का यूज नहीं करना चाहतीं, तो अपने गार्डन में लाल गुलाब, गुलमोहर जैसे लाल रंग के खूबसूरत फूल उगाएं। इसी तरह लॉन में रेड कलर का झूला, कुर्सियों आदि रखकर उसे न्यू लुक दिया जा सकता है।
थीम डेकोर
मॉडर्न लुक के लिए रेड केसाथ ब्लैक, बेज, व्हाइट आदि कलर का कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं। आप चाहें तो रेड कलर के लाइट और डार्क शेड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करके रूम को कॉन्ट्रास्ट लुक भी दे सकती हैं। न्यू लुक केलिए कमरे को रेड औरब्राउन कलर के कॉम्बिनेशन से सजाएं।
डायनिंग आर्ट डायनिंग
टेबल पर रेड कलर के टेबल मैट्स, कैन्डल स्डैन्ड या रेड कलर की कैन्डल्स भी सजाई जा सकती हैं। बहुत ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहतीं तो डायनिंग टेबल पर लाल गुलाब की पंखुडियां सजा दें या फ्लोवर पॉट में लाल रंग के फूल सजा दें।
स्टडी एरिया
स्टडी रूम के टेबल और कुर्सियों को रेड कलर से पेंट करके भी उसे न्यू लुक दिया जा सकता है। स्टडी रूम को टेंरडी लुक देने के लिए बुक शेल्ब्ज को रेड कलर से पेंट कर दें।
आर्ट ऑफ लिविंग
लिविंग रूम के लिए रेड कलर का स्मार्ट, सोफा, कर्टन, कुशन कवर आदि का प्रयोग किया जा सकता है। रूम के एक कॉर्नर पर रेड कलर के ढेर सारे कुशन्स सजाकर भी रूम को न्यू लुक दिया जा सकता है। सबसे पहले घर के लिए रेड कलर की खूबसूरत नेमप्लेट ले आएं, ये घर में प्रवेश करने से पहले ही मेहमानों को आपकी क्रिएटिविटी का सबूत दे देगी। रेड कलर की टेंरडी डेकोर एक्सेसेसरीज से लिविंग रूम को सजाकर उसे स्मार्ट लुक दिया जा सकता है।

Mixed Bag

Ifairer