1 of 1 parts

इठलाती कलाईयों पर झुमता ब्रेसलेट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 July, 2012

इठलाती कलाईयों पर झुमता ब्रेसलेट
आम तौर पर यह कहा जाता है कि चीज जितनी बडी हो उतनी बेहतर। यह बात इस सीजन में बे्रसलेट पर लागू हो रही है। अगर आप फैशन में लेटेस्ट टे्रड को फॉलो करने वालों में से हैं, तो अपनी वॉर्डरोब में बडे साइज के चौडे ब्रेसलेट शामिल कर सकते हैं। आजकल युवाओं में बे्रसलेट को लेकर दिवानगी उनके हाथों में कई सारे ब्रेसलेट देखने से ही पता लग जाती है। अधिकांश लडके-लडकियों हाथों में ब्रेसलेट दिख जाएंगें। इस समय बाजार नई-नई डिजाइनों के ब्रेसलेट देखने को मिल रहे हैं। आइए जानते हैं ब्रेसलेट के टेंरड के बारे में।
कट पैट्र्न ब्रेसलेट- कट पैट्र्न बे्रसलेट बाजार में उपलब्ध हैं, यह मेटल का बना होता है। सामान्यतया इसमें एक परत होती है लेकिन कुछ दो परतों वाले भी होते हैं। कईयों में खूब सारी कलाकृति बनी होती है वहीं कुछ में समान्य सी बेल बनी रहती है।
सीनरी वॉटर फॉल बे्रसलेट- बाजार में कुछ बे्रसलेट ऎसे भी जिनमें कुछ सीनरी और वॉटर फॉल बनी होती है। इस तरीके के ब्रेसलेट को घुमाने पर एक कलाकृति उभरी हुई दिखाई देती है।
रूद्राक्ष स्टाइल ब्रेसलेट- यह रूद्राक्ष के छोटे-छोटे मनको से बना होता है। इसे हाथो में कई बार लपेट लिया जाता है, जिससे यह एक अच्छा लुक देता है। वुडेन बे्रसलेट- यह बे्रसलेट बहुत ही कम्फर्टेबल रहते है साथ ही इन पर जो नक्काशी की जाती है वह हिस्टोरिकल लुक देती है और एंटीक लगती है।

Mixed Bag

Ifairer