1 of 1 parts

एडवेंचर्स लुक पाना चाहती हैं तो अपनाएं ब्राइट कलर्स-

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 July, 2012

एडवेंचर्स लुक पाना चाहती हैं तो अपनाएं ब्राइट कलर्स-
इन दिनों फैशन जगत में ब्राइट कलर्स का जलवा देखने को मिल रहा है। क्या अपने ट्राय किए। आप इन कलर्स के लिए केटी पेरी को फॉलो कर सकती है। वे इन दिनों इन कलर्स पर फिदा हैं। रेड कोरल या पेस्टल कलर्स का फैशन हमेशा रहता है। हॉट पिंक और थ्रीडी कलर्स को हैलो कहिए या निकी मिनाज को फॉलो कर सकती हैं। थोडा एडवेंचर्स लुक ट्रार्य करना चाहती हैं तो मिल्की बेका, क्रीमी न्यूड या सॉफ्ट लेट्टी कलर्स अपने नेल्स पर लगाएं। आप ब्लैक शैटर भी लगा सकती हैं इसको लगाने के बाद कुछ सैंकड बाद यह क्रेकलिंग इफे क्ट देगा जो आपको काफी पसंद आएगा। आप चाहे तो जेल कलर भी आप्लाई कर सकती हैं। इन्हें लगाने से 2-3 सप्ताह तक इन की शाइन नेल्स पर बनी रहती है।
अगर अप ज्यादा भडकीले कलर्स पसंद करती हैं तो मेबलीन सैलून एक्सपर्ट शैंपेन शिमर आप्लाई कर सकती हैं फैशन को फॉलो करने के लिए नेल पॉलिश और लिपस्टिक के रंग को कंट्रास्ट में लगाएं। यलो कलर की नेल पॉलिश पर शिमर या ऑरेंज कलर ब्यूटीफुल दिखते हैं। इस सीजन में नियॉन कलर्स का टेंरड फैशन में इन है। अगर आप स्टार लुक चाहती हैं तो नेलस पर क्रिस्टल स्टोन या बीट्स लगा सकती हैं इससे आपको दो फायदे होंगे। फास्ट लोगों के बीच आपकी वैल्यू बढेगी, सैंकेंड आप भीड में भी दूसरों को अपनी ओर तरफ आकर्षित करने में कामयाब होंगी ।
नेल्स पर एनिमल, प्रिंट्स के लिए सैली हैनसेन सैलून इफेक्ट्स नेल पॉलिश स्ट्रिप्स लगाए। इसके अलावा नेल्स पर पोल्का डॉट्स, टाइगर व्ट्रिप्स भी लगा सकती हैं। फैशन शो में इन दिनों कॉस्मेटिक के कलर पर ध्यान कुछ ज्यादा ही है।
फैशन के लेटेस्ट टेंरड्स देखने को मिलते हैं रोका पिंक , चेरी रेड के साथ उसी कलर की लिपस्टिक लगाने का चलन जोरो पर है जियोमेट्रिक चेकर्ड मेनिक्योर की शौकीन महिलाएं भी इसे किसी भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। परिधानों से लेकर नेल पॉलिश में भी मिल्की ग्रीन कलर फैशन में इन है। इस तहर के अटै्रक्टीव कलर्स को लगाकर अच्छे लुक साथ मस्तीभरा महसूस किया जा सकता है।
कुछ ध्यान रखने योग बातें-
नेल पॉलिश को हाईलाइट करने के लिए सिर्फ एक बात ध्यान में रखें कि मेकअप करते समय लिपस्टिक के कलर को ध्यान से और फैशन के अनुसार चुनें। आप अपनी उंगलियों पर आठ नेल्स को एक कलर में और बाकी बचे दो नेल्स को खिमर, प्रिंट, डिजाइन या चेक में पेंट कर सक ती हैं। आजकल हॉलीवुड एक्ट्रेसेस, बेयोंसे, वयेनेस्सा हजेन्स अपने नेल्स पर कुछ इसी तरह की डिजाइनिंग से बोल्ड एंड ब्यूटीफु ल लुक ट्राई कर रही हैं।

Mixed Bag

Ifairer