1 of 1 parts

अब बॉयफ्रेंड नाचे आपकी उगंलियों पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

अब बॉयफ्रेंड नाचे आपकी उगंलियों पर
इस ट्रेंड की शुरूआत वैसे तो केटी पैरी ने पहले प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की शाही शादी में कर दी थी। तब वह इस नए शाही जोडे की फोटो पेंट करके वहां पहुंची थीं। फिर सितंबर में उन्होंने प्रेजिडेंट बराक ओबामा के लिए प्रचार करने के दौरान उनका चेहरा अपने नेल्स पर पेंट किया। तब से सिंपल नेल पेंट के लगाने के दिन तो हवा हो चुके हैं और जमाना इससे एक कदम आगे बढ चुका है। लेटेस्ट ट्रेंड कहता है कि अब आप अपने बॉयफेंरड की फोटो भी अपने नाखूनों पर लगा सकती हैं। वैसे, बॉयफेंरड नहीं है, तो कोई टेंशन नहीं, अपने दोस्तों या फिर अपनी ही फोटो अपने नेल्स पर सजाओ और छा जाओ। आजकल लडकियों ने उनका यह ट्रेंड पकड लिया है और सभी अपने बॉयफेंरड के फोटो पेंट करवा रही हैं। ऎक्ट्रेस दिव्या दत्ता कहना है कि मैं हमेशा अपने नेल्स पर नए शेड्स ट्राई करती हूं। अब ये फोटो पेंट करने की बात सुनकर तो एक्साइटमेंट बढ गई है और यह लव टैटू से भी बढिया लग रहा है।
दिव्या, मेरा बॉयफेंरड तो नहीं है, इसलिए मैं अपनी ही फोटो पेंट करवा लूंगी। आखिर मैं खुद से बहुत प्यार करती हूं। ऎक्ट्रेस टीना देसाई ने तो यह ट्रेंड ट्राई कर भी लिया है।
उनका कहना है कि दूसरों के आगे नेल्स पर पेंट किए फोटो शो ऑफ करना बडा अच्छा लगता है और यह एकदम डिफरेंट आइडिया है।
कैसे अपनाएं इस आर्ट
अगर अपना फोटो नेल पर पेंट करना है, तो उसके लिए नेल आर्ट मशीन के सामने बैठकर फोटो खींचा जाता है। फिर नाखून को मशीन के स्कैनर के नीचे रखने भर से वह फोटो फौरन नाखून पर प्रिंट हो जाता है। बस फिर उसे सुखाकर शो ऑफ कीजिए।
नहीं है कोई नुकसान
इस पूरे प्रोसेस में लगभग 30 मिनट तक लग जाते हैं। एक्सपर्ट कहते हैं कि यह सेफ है। अगर अपने नाखूनों पर पेंट करवाना है, तो उसके लिए पहले मैनिक्योर करवा लें। उसके बाद नेल आर्ट करवाएं। जब हटाना हो, तो नेल पॉलिश रिमूवर से नॉर्मल तरीके से क्लीन कर लें।

Mixed Bag

Ifairer