1 of 1 parts

तो ऐसे करें लडकों को इम्प्रेस...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Jun, 2018

तो ऐसे करें लडकों को इम्प्रेस...
यह एक बहुत बडा सवाल है कि लडके आखिर लडकियों की ऎसी कौन सी बातों से उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। इस बात का सर्वे हुआ तो कई बातें सामने आई, जिनमें से कुछ हैं।

आंखें
लडकी की आंखें सबसे पहले लडकों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। आंखें बहुत कुछ बोलती है, यह बात भी बिल्कुल सही है।

स्माइल
चेहरे पर एक स्माइल आपकी पूरी पर्सनेल्टी को बदल देती है। लडकियों की हंसी पर तो वैसे भी लडके सब कुछ लूटाने के लिए तैयार हो जाते हैं। अगर आपके दांत सफेद और सुंदर हैं तो हंसने में कंजुसी ना करे। क्या पता कब आपकी हंसी आपको एक अच्छा जीवनसाथी दिला दे।

बॉडी
अगर आपका फिगर हॉट और सेक्सी है, तो कोई भी आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा। एक फिट बॉडी आपके व्यक्तित्व को सबके सामने लाता है कि आप अपने आप को लेकर कितने सतर्क हैं।

बाल
बालों को लडकियों की सुंदरता बढाने में सबसे महत्वपूर्ण स्थान मिला है। आपके बाल आपके चेहरे का पूरा लुक बदल देते हैं। कोशिश करें कि एक निश्चत समय के बाद आप अपनी हेयर स्टाइल चेंज करते रहें।

आपके दोस्त
किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इस बात का भी काफी गहरा असर पडता है कि आपका फ्रेंड सर्कल कैसा है। इससे आपकी लाइफस्टाइल का पता चलता है।

आउटफिट्स
आपके स्टाइल का पता आपके आउटफिट्स से पडता है। कपडे ही होते जो आपका फस्र्ट इम्प्रेशन किसी पर डालते हैं।

हाईट
हर लडका चाहता है कि उसका पार्टनर ऎसा हो जिसके साथ उसकी जोडी अच्छी लगे और दोनों को साथ देखकर लोगों के मुंह से वाह ही निकले। इसी कारण से आकर्षित होने के लिए हाईट का भी बहुत ज्यादा असर पडता है।

#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Relationship, Love & Romance, Sensitive Relationships, Married Life, latest article, Tips to attract boys, How to attract boys

Mixed Bag

Ifairer