1 of 1 parts

तेरा शबाब...खिलता गुलाब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Sep, 2012

तेरा शबाब...खिलता गुलाब
इन दिनों बोल्ड लिप कलर्स का ट्रेंड जोरो पर है। जहां ऑरेंज, पर्पल व गोल्डन जैसे कलर्स पसंद किए जा रहे हैं, वहीं ब्लू व ब्लैक कलर की भी हॉट डिमांड है। एक्सर्पट्स का मानना है कि अगर मेकअप के साथ इन लिप कलर्स का सही मैच किया जाए, तो ये आपको एक डिफरेंट व अट्रैक्टिव लुक देते हैं। मेकअप आटिर्स्ट का माना है कि इंडियन स्किन टोन पर ये कलर्स खूब अच्छे लगते हैं। लेकिन हां, इसके लिए आपको अपने स्किन टोन पर सूट करने वाले शेड के बारे में पता होना चाहिए।
पर्पल को ना करें इग्नोर
अक्सर महिलाएं पर्पल शेड लगाना अवॉइड करती हैं। लेकिन यह आप पर काफी अच्छा भी लग सकता है। लाइट स्किन टोन पर, लाइट पर्पल शेड और डार्क स्किन टोन पर डार्क पर्पल शेड स्ट्रॉन्ग स्टेटमेंट देते हैं। यह कलर तब ज्यादा खिलकर आता है, जब इसे कंट्रास्ट कलर की ड्रेस के साथ यूज करें। मसलन, वाइट या पिंक ड्रेस के साथ। वहीं, पर्पल कलर ब़डे साइज के लिप्स पर बहुत जंचता है।
ग्रे देगा कॉन्फिडेंस
यह शेड कॉन्फिडेस को शो करता है और डिफरेंट लुक भी देता ही है। मीटिंग्स व सेमिनार में आप इसे बेहिचक कैरी कर सकती हैं। ध्यान रहे कि मेकअप भी इससे मिलता-जुलता ही करें। वैसे, यह एक ऎसा शेड है, जिसे किसी भी अकेजन पर यूज किया जा सकता है।
खासतौर से कॉलेज गोइंग र्गल्स के बीच यह बेहद कॉमन है। दिन के समय लाइट व रात के समय डार्क शेड यूज करें। इसके अलावा, टोमैटो रेड, शाइनी ऑरेंज, मैरून, डार्क पिंक, ब्राइट ब्रॉन्ज, ब्राइट कॉपर, ब्राइट ए`ा ग्रीन, डार्क पर्पल और रेड जैसे शेड्स भी आप इस सीजन में बखूबी ट्राई कर सकती हैं। सॉफ्टर और शियर लुक के लिए इनके साथ पिंक-मोव कलर का ग्लॉस लगाएं।
ब्लू का ग्लैमर
ब्लू लिप कलर और स्मोकी ब्लू आइज नाइट पाटी में बेहद अट्रैक्टिव लुक देती हैं। अगर आप आई मेकअप न करके ब्लू लेंसेज लगा लें, तो ज्यादा खूबसूरत नजर आएंगी। अखिला कहती हैं कि ब्लू का अलग शेड पाने के लिए डार्क ब्लू के साथ ब्राउन कलर को मिक्स करके लगा सकती हैं। इस कलर को ब्लू ड्रेस के साथ दिन में भी यूज किया जा सकता है।
ब्लैक है बोल्ड ईवनिंग
पाटीर्ज की बात करें, तो ब्लैक शाइनिंग वाला शेड आपको बेहद ग्लैमरस दिखाता है। नेहा कहती हैं कि अगर आपने रेड ड्रेस पहनी है, तो टोमैटो रेड और ब्लैक कलर की लिपस्टिक को मिक्स करके लगाएं। अगर आप सीधे ब्लैक को ही अप्लाई करने की सोच रही हैं, तो इनके साथ मेकअप लाइट रखें।
ग्रे देगा कॉन्फिडेंस एण्ड डिफरेंट लुक
यह शेड कॉन्फिडेस को शो करता है और डिफरेंट लुक भी देता ही है। मीटिंग्स व सेमिनार में आप इसे बेहिचक कैरी कर सकती हैं। ध्यान रहे कि मेकअप भी इससे मिलता-जुलता ही करें। वैसे, यह एक ऎसा शेड है, जिसे किसी भी अकेजन पर यूज किया जा सकता है। खासतौर से कॉलेज गोइंग र्गल्स के बीच यह बेहद कॉमन है। दिन के समय लाइट व रात के समय डार्क शेड यूज करें। इसके अलावा, टोमैटो रेड, शाइनी ऑरेंज, मैरून, डार्क पिंक, ब्राइट ब्रॉन्ज, ब्राइट कॉपर, ब्राइट ए`ा ग्रीन, डार्क पर्पल और रेड जैसे शेड्स भी आप इस सीजन में बखूबी ट्राई कर सकती हैं। सॉफ्टर और शियर लुक के लिए इनके साथ पिंक-मोव कलर का ग्लॉस लगाएं।

Mixed Bag

Ifairer