1 of 1 parts

Beauty Tips: बालों को हाईलाइट करने से पहले ध्यान रखें ये बातें, बिगड़ सकता है लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2024

Beauty Tips: बालों को हाईलाइट करने से पहले ध्यान रखें ये बातें, बिगड़ सकता है लुक
महिलाएं अक्सर अपने बालों को लेकर काफी एक्साइटेड होती है वह आए दिन बालों को हाईलाइट करती है अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन आपको यह सब करने से पहले कुछ बातों को ध्यान में रख लेना चाहिए क्योंकि बाल एक सेंसिटिव चीज है जो हमारी पूरी खूबसूरती डिपेंड करती है आपको हाईलाइट करने से पहले कुछ गलतियां नहीं करनी चाहिए। महिलाएं अपने बालों को हाईलाइट इसलिए भी करती है क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी बेहतर नजर आती है लेकिन आपकी एक गलती आपका पूरा लुक भी बिगड़ सकती है।
रंग

बालों को हाईलाइट करते समय आपको सही से रंगों का चुनाव करना पड़ेगा। हाईलाइट करने से पहले आपको अपनी स्किन टोन का ध्यान रखना है और बालों के रंग में बदलाव करना है।

प्रोफेशनल हाईलाइट

आपके बालों को हाईलाइट करने से पहले किसी भी तरह के रंग का इस्तेमाल नहीं करना है आप उन्हें रंगों को इस्तेमाल करें जो आपको प्रोफेशनल लुक दे। वहीं कई रंगों में केमिकल भी होता है जो आपके बालों को डैमेज कर सकते हैं।

कुछ रंगों से दूर रहे

बालों को हाईलाइट करने से पहले आप रंगों के बारे में जान लीजिए और उन रंगों से दूर रहे क्योंकि यह आप पर सूट नहीं करेंगे। अगर आप कई रंगों का इस्तेमाल करेंगे तो आपका पूरा लुक खराब हो जाएगा।

शैंपू और कंडीशनर

बालों को हाईलाइट करने के बाद शैंपू और कंडीशनर का खास ख्याल रखना होता है शैंपू से आपको दूर रहना है आपको अच्छी क्वालिटी के शैंपू और कंडीशनर का इस्तेमाल करना होगा।

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Beauty Tips

Mixed Bag

Ifairer