1 of 1 parts

Beauty Tips: फायदेमंद है फ्रूट फेशियल, नहीं होंगे एक भी दाग धब्बे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Apr, 2024

Beauty Tips: फायदेमंद है फ्रूट फेशियल, नहीं होंगे एक भी दाग धब्बे
पुरुष हर कोई चाहता है कि उनका चेहरा एकदम साफ सुथरा नजर आए हर कोई फेशियल भी जरूर करवाता है खासकर शादी या किसी त्योहार के मौके पर महिलाएं पार्लर में फेशियल जरूर करवाती हैं। वैसे तो फेशियल कई तरह के होते हैं जैसे क्लासिक, नॉर्मल, फ्लोर, अरोमा थेरेपी, गोल्ड, डायमंड और फ्रूट फेशियल। अगर आपको भी खूबसूरत दिखना है तो आप फ्रूट फेशियल का इस्तेमाल कर सकती हैं, इससे आपकी स्किन बिल्कुल सुरक्षित रहती है किसी तरह का निशान या दाग धब्बा नजर नहीं आता।

खीरे का फेशियल

अगर स्किन ढीली पड़ गई है तो आप खीरे का फेशियल बनाकर राहत पा सकती हैं इससे स्किन डीप टाइट हो जाती है। इतना ही नहीं यह आपके चेहरे को यंग लुक देता है।

पपीते का फेशियल
पपीता खाने में ही फायदेमंद नहीं होता बल्कि ब्यूटी ट्रीटमेंट के हिसाब से भी काफी कारगर है स्किन को बेहतर बनाने के लिए आप पपीते का फेशियल ट्राई कर सकते हैं। यह चेहरे को साफ सुथरा बनाने में मदद करता है और हमारी स्किन ग्लो भी करती है।

एवोकाडो फेशियल
एवोकाडो हेल्दी फैट विटामिन ए, डी और ए से भरपूर होता है इसके अलावा यह हमारी स्किन को हाइड्रेट करके पोषण देता है। एवोकाडो फेशियल से ड्राई स्किन हमेशा मॉइश्चराइज रहती है सेंसेटिव स्किन को आराम मिलता है और चेहरे पर निखार आता है।

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Beauty Tips, Cucumber Facial,papaya facial, Fruit facial, Fruit facial is beneficial, there will not be any blemishes

Mixed Bag

Ifairer