1 of 1 parts

शनिवार के दिन जरूर करें बासी रोटी के उपाय, रातों-रात बदल जाती है किस्मत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2024

शनिवार के दिन जरूर करें बासी रोटी के उपाय, रातों-रात बदल जाती है किस्मत
आज शनिवार का दिन है और मान्यता के अनुसार देखा जाए तो, यह दिन किसी न किसी देवी देवता को समर्पित होता है। वैसे शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित होता है। कई लोग ऐसे होते हैं जिनकी राशि में शनि ग्रह की स्थिति कमजोर होती है, ऐसे में आपको कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी अपने जीवन को कष्ट मुक्त बनाना चाहते हैं, तो आपको शनिवार के दिन बासी रोटी से खास उपाय करना चाहिए। आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाएगी यदि शनि की साढ़े साती से मुक्ति पाना चाहते हैं तो आपको यह उपाय जरूर करना चाहिए।
शनि देव की करें पूजा

ज्योतिष आचार्य के अनुसार देखा जाए तो शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है इसके अनुसार शनि देव की पूजा करनी चाहिए। ताकि शनि की कमजोर स्थिति को ठीक किया जा सके कुछ उपाय बताए गए हैं, जिससे आपकी किस्मत रातों-रात चमक जाएगी शनिवार के दिन आपको बची हुई बासी रोटियां इस्तेमाल करनी चाहिए यह आपके भाग्य के पहिए को आसानी से घुमा सकता है। यदि आपकी कुंडली में शनि दोष है तो शनिवार को शनि देव की पूजा जरूर करनी चाहिए जीवन में सभी समस्याओं से छुटकारा मिलता है।

कौवे को दे रोटी
शनिवार के दिन रात की बची हुई बासी रोटियां को इस्तेमाल करने के तौर पर आप कौवे को रोटी खिलाएं। इस तरह से शनि देव प्रसन्न होते हैं और आपके सभी कासन को दूर करते हैं ऐसा करने से आपकी किस्मत बदलने में देर नहीं लगती है। इसके अलावा शनिवार के दिन आपको काले कुत्ते को कुछ ना कुछ जरुर खिलाना चाहिए काला कुत्ता शनिदेव का वाहन माना जाता है ऐसे में शनिवार के दिन आपको काले कुत्ते को बासी रोटी जरूर देनी चाहिए। इसके अलावा आप रोटी पर सरसों का तेल लगाकर भी काले कुत्ते को खिला सकते हैं इस तरह से आपका भाग्य पूरी तरह से बदल जाएगा।

गाय को खिलाएं बासी रोटी
शनिवार के दिन बासी रोटी का उपयोग जरूरी होता है यदि घर पर रोटी रखी हुई है तो आप इसे फेक नहीं बल्कि गाय को खिला दीजिए। इस उपाय को करने से आपके घर में धन धान्य की कभी कमी नहीं होगी और रातों-रात आपकी किस्मत चमक जाएगी। इतना ही नहीं यह उपाय आपकी तरक्की के रास्ते खोल देगा जीवन में अशोक प्रभाव कभी नहीं आएगा।

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Be sure to try remedies for stale bread on Saturday, luck changes overnight, Saturday

Mixed Bag

Ifairer