1 of 1 parts

इस विंटर में दिखें ग्लैम दीवा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Dec, 2012

इस विंटर में दिखें ग्लैम दीवा
सीजन की रौनक के साथ साथ इन दिनों मार्केड में विंटर सीजन का असर भी दिखाई दे रहा है। सुबह और शाम के समय सर्दी का इहसास होने लगा हे, जिसे देखते हुए घरों में गर्म कपडे निकल गए हैं। मार्केट में भी वूलन गारमेंट्स की कई वैराइटीज दिखाई दे रही हैं। इनमें वेडिंग सीजन को देखते हुए टें्रड के अनुसार विंटर गारमेंट्स मार्केट में आए हैं। विंटर में सर्दी से बचना है और स्टाइलिश भी दिखना है। ये डे्रसिंग टिप्स अपनाइए और बन जाइए सर्दियों की ग्लैम दीवा-

मिक्स एंड मैच तडका विंटर में ग्लैमरस लुक के लिए कैप, ग्लव्स और स्टॉकिंग्स मैच करते हुए ले सकते हैं। इनमें ऑरेंज, ब्लू और पिंक जैसे ब्राइट कलर के शेड्स ही लीजिए। ग्लव्स 200 रूपये में बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। । यह लुक स्कर्ट और जेगिंग्स के साथ कैरी कर सकती हैं। कॉलेज और ऑफिस जाने वाली ज्यादातर लडकियां आपको इसी लुक में दिखेंगी।

बिंदास बेब में आयें नजर आप कॉलेज में इस विंटर में भी स्टाइल को बरकरार रखना चाहती हैं, तो लॉन्ग ट्यूनिक, स्टॉकिंग्स और लॉन्ग बूट्स से ना केवल सर्दी से बच सकती हैं, बल्कि इस स्टाइल में बिल्कुल बिंदास दिखेंगी। इसके साथ लॉन्ग बूट्स कैरी कर सकती हैं। बूट्स ट्यूनिक से मैच करते हुए लें। ट्यूनिक प्लेन शेड की बजाय प्रिंटेड में लें। कॉलेज गोइंग गर्ल्स इस लुक के साथ स्ट्रेट बाल करवा सकती हैं। वुलन या फिर लेदर बूट्स आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगें जिन्हें पहनकर आप पार्टी की रौनक बन सकती हैं। बाजार में विंटर की पार्टी ड्रेसेज भी खूब आई हुई हैं। लॉन्ग वुलन टी-शर्ट आपको हर स्टाइल में मिल जाएंगे। इसमें प्लेन से लेकर प्रिंटेड स्टाइल हैं। इस पर आप चौ़डी बेल्ट लगा सकती हैं। वहीं, ओपन कोट कैरी कर सकती हैं। इसमें चौ़डे बटन वाला स्टाइल ट्रेंड में है। यह ओपन कोट विंटर को देखते हुए ऑरेंज या फिर ग्रीन कलर का कोट आप ले सकते हैं। इनमें भी स्पार्कल वुलन ट्रेंड में है। यह कोट पार्टी लुक देने में आपकी हेल्प करेंगे। इससे मैच करता स्टोल गले में राउंड करके डाल लें या फिर काउल नेक टी-शर्ट पहनें।

वूलन लॉन्ग कोट यह ऑरेंज लॉन्ग कोट आप पर खूब फबेगा। यह इस सीजन का हॉट टेंरड है। इसका साइड कट सूट को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसमें लगे बडे बटन डिफरेंट लुक देने के लिए लगाए गए हैं। आप इसे साडी से लेकर वेस्टर्न डे्रस के साथ पहन सकते हैं। ऎसे कोट आपको लाजपत नगर, ग्रेटर कैलाश मार्केट वगैरह में मिल जाएंगे। आप इन्हें रेड, ग्रीन और ब्लू जैसे शेड्स में ले सकती हैं। वहीं बूट्स या फिर सैन्डल ब्लैक या फिर वाइट लें।

स्टाइलिश पैकेज अब विंटर की शॉपिंग करने का मूड बन गया है और समझ नहीं आ रहा है कि किस कलर के स्वेटर के साथ कौन से बूट्स लें, तो परेशान ना हो। आप ग्रे बूट्स और ग्रे कलर की स्वेटर के साथ ब्लू पेंसिल फिट जींस ले सकती हैं। वहीं, रेड पर्स और रेड ग्लव्स इस पर खूब फबेंगे। रेड नेलपेंट, रेड लिपस्टिक और रेड नेकलेस इस डे्रस के साथ मैच करेगा। ईयररिंग का शेड गे्र होना चाहिए। आपको इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer