1 of 1 parts

बाथरूम में लगाएं स्टाइलिश कैबिनेट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Mar, 2012

बाथरूम में लगाएं स्टाइलिश कैबिनेट
कैबिनेट आपके बाथरूम को एक अलग लुक तो देते ही हैं, ये सामान रखने का स्पेस भी देते हैं। इन्हें चाहे तो वॉश बेसिन के साथ भी ले सकते हैं।
ग्लास डोर कैबिनेट
इस कैबिनेट के डोर ग्लास के बने होते हैं जो देखने में शानदार लगता है। अंदर आप भी सामान रख सकते हैं। इसे आप वॉश बेसिन के ऊपर इंस्टॉल कर सकते हैं।
वैनिटी कैबिनेट
बाथरूम वेनिटी कैबिनेट कई स्टाइल में बाजार में उपलब्ध हैं। ढेरो ऑप्शन में से चुन कर आप इन्हें बाथरूम के साइज के अनुसार सेट कर सकते हैं। ये आपको सिंगल वॉश बेसिन या डबल वॉश बेसिन दोनों ही तरह से मिल जाएगा। इसे सीधे फ्लोर पर रख सकते हैं। इसमें आपको मिरर लगा मिलेगा और वॉश बेसिन भी साथ होगा। नीचे की तरफ काउंटर बने होंगे जिसमें आप सामान रख सकते हैं। इस तरह हुआ न ये थ्री इन वन।
एलमिराह कैबिनेट
ये कैबिनेट अलमारीनुमा है जिसे आप ज्यादा स्पेस वाले वॉशरूम में रख सकते हैं। इसमें आपको सामान रखने का भरपूर स्पेस मिलेगा। मिरर कैबिनेट यदि बाथरूम छोटा हो, तो आप मिरर केबिनेट
का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें कैबिनेट के दरवाजे में मिरर लगा होता है। ये कैबिनेट कम स्पेस को ध्यान में रखकर इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉल माउंटेड कैबिनेट इसे आप बाथरूम की दीवारों पर सेट कर सकते हैं जिसमें सामान रखने के लिए कबर्ड तो होता ही है, टॉवल टांगने के लिए भी जगह दी गई है।

Mixed Bag

Ifairer