1 of 1 parts

बैग्स का बढता ट्रेंड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Sep, 2012

बैग्स का बढता ट्रेंड
अगर आप यह सोचते है कि फैशन या शो ऑफ सिर्फ फीमेल्स का ही शौक है, तो बता दें कि मेल्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। बल्कि लुक्स और एक्सेसरीज को लेकर तो वे महिलाओं से भी ज्यादा कॉन्शस रहते हैं। खासतौर पर बैग्स की शॉपिंग तो वे बहुत ध्यान से करते हैं। देखने में आया है कि आमतौर पर मेल्स ऎसे बैग्स प्रेफर करते हैं, जिसमें उनका सारा सामान आ सके और जो कैरी करने में भी आसान हो। यहां हम आपको कुछ ऎसे ही बैग्स के बारे में बता रहे हैं, जो कम्फर्ट के साथ-साथ आपके फैशन स्टेटमेंट को भी बढ़ा देंगे।
टोट बैग बढता ट्रेंड
यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जो अपने वर्क प्लेस पर ज्यादा रिलैक्स और कैजुअल रहना पसंद करते हैं। साथ ही, ये बैग आपकी फैशन स्टेटमेंट को भी बढ़ाते हैं। इस बैग की खास बात यह है कि इसका लेदर एक्टीरियर आपको क्लासी फैशन ब्रिगेड में शामिल करने वाला है।
मेसेन्जर बैग
कॉलेज स्टूडेंट में इन बैग्स को लेकर बहुत क्रेज है, क्योंकि यह आपको कैजुअल अपील देता है। शाम को कहीं घूमने जाने का प्लान है या फेंड्स के साथ कोई गेट-टुगेदर है, तो कैरी करने में ये बैग्स बेस्ट ऑप्शन हैं। वैसे, बैग्स का एक्सटीरियर और इसमें अवेलेबल डिफरेंट कलर्स भी इसके लिए लाइकिंग बढ़ा रहे हैं।
कैमरा बैग
इस फैशनेबल टूरिस्ट बैग का यूज किसी छोटे ट्रिप पर या साइट सीन पर जा रहे लोग करते है। इस बैग को आप कैमरा और हल्का-फुल्का सामान जैसे चार्जर, चाबी या टिकट रखने के लिए यूज कर सकते है। इसके बाहरी एरिया में लगा लेदर जहां आपको एक अलग लुक देता है, वहीं इससे क्लासी फैशन स्टेटमेंट भी मिलती है।
ब्रीफकेस
ब्रीफकेस हमेशा से ही ट्रैंड में रहें है और आगे भी इनका क्रेज बरकरार रहने वाला है। ऎसा नहीं है कि यह केवल ऑफिस जाने वालों के लिए ही है, बल्कि इस ऑप्शन को आप हर अकेजन पर कैरी कर सकते हैं। वैसे, आजकल इसमें आपको अलग-अलग टेक्सचर के साथ लुक्स में भी काफी वरायटी मिल जाएगी।
ट्रैवल बैग
जिन लोगों को घूमने-फिरने का बहुत शौक है, उनके लिए ट्रैवलिंग बैग उनकी पहली पसंद होगी। चाहे आप एक हफ्ते के लिए बाहर जा रहे हैं या फिर प्लैनिंग लम्बे टूर पर निकलने की है, हर मामले में यह बैग बेस्ट रहते हैं। दरअसल, एक तो यह उठाने में आसान है और दूसरा इन बैग्स में काफी सामान आ सकता है। इसके अलावा, इन बैग्स को मजबूती और स्टाइल का पर्फक्ट कॉम्बिनेशन भी माना जाता है।

Mixed Bag

Ifairer