1 of 4 parts

उफ्फ्फ! अनुष्का का इतना ग्लैमर अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Dec, 2016

उफ्फ्फ! अनुष्का का इतना ग्लैमर अंदाज
उफ्फ्फ! अनुष्का का इतना ग्लैमर अंदाज
आर्मी बैकग्राउंड से तल्लुक रखने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड जगत में एक खास मुकाम बना चुकी हैं। हिन्दी फिल्मों में वे अपनी ग्लैमर लुक के लिए काफी फेमस रहती हैं। यहीं नहीं वे अपने ब्रेकअप और पैचअप की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि शुरूआती दिनों में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का को उसी दौरान हिन्दी सिनेमा के सबसे फेमस यशराज बैनर की तरफ से एक साथ तीन फिल्मों के लिए साइन किया गया और यहीं से उनकी किस्मत के सितारे सातवें आसमान पर पहुंचे। उन्हें सह अभिनेत्री के तौर पर फिल्म जब तक है जान के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया है।

वहीं अनुषका शर्मा की पहली ही फिल्म रब ने बना दी जोडी सुपरहिट रही। इस फिल्म में उनके हीरो सुपरस्टार शाहरूख खान थे। इस फिल्म से उन्हें काफी प्रशंसा मिली। इसके बाद आई उनकी फिल्म बदमाश कंपनी और बैंड बाजा बारात में भी उन्हें दर्शकों ने काफी सराहा।

अनुष्का शर्मा ने ग्लैमर लुक में फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में रेड कलर के गाऊन में अनुष्का बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।


उफ्फ्फ! अनुष्का का इतना ग्लैमर अंदाज Next
Anushka sharma glamour avatar for GQ magazine December 2016, anushka sharma raises the temperature on gq, anushka sharma sizzles on gq magazine december 2016, anushka sharma latest photoshoot, bollywo

Mixed Bag

Ifairer