1 of 1 parts

15 स्टाइल ट्रिक्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Oct, 2012

15 स्टाइल ट्रिक्स
खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने के लिए ये स्टाइलिश ट्रिक्स ट्राई करें, ये फैशनेबल आइडियाज अपनाएं और बन जाएं सुपर स्टाइलिश। 60 से 70 के दशक का फैशन अब भी फैशन वल्र्ड की हॉट चॉइस है, खासकर फिटेड कुर्ते। स्मार्ट लुक के लिए लैगिंग या थ्री फोर्थ के साथ फिटेड कुर्ते ट्राई करें।
लेयरिंग हमेशा टेंरड में रहती है। लेकिन आप लेयरिंग में कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती हैं। तो सिंगल कलर की लेयरिंग करें। कलर ब्लॉकिंग यानी कई कलर्स को कंबाइन करना टेंरड में है। लेकिन कलर ब्लॉकिंग के नाम पर सारे कलर्स को एक साथ इस्तेमाल ना करें। एक बार में तीन से ज्यादा कलर्स को कंबाइन ना करें। डे्रस से मैच करती एक्सेसरीज अब आउट ऑफ फैशन हो गई है।
ध्यान रखें, आजकल कलर ब्लॉकिंग का टेंरड है और एक्सेसरीज पर भी यही रूल लागू होता है। पार्टी-फंक्षन में जा रही हैं, तो मैटालिक शीनवाले आउटफिट सिलेक्ट करें यानी ऎसे आउटफिट, जिसमें गोल्ड-सिल्वर का हिट हो। ये आपको परफेक्ट पार्टी लुक देंगे। फॉर ए चेंज पटियाला सलवार को शॉर्ट कुर्ती की बजाय वेस्ट लाइन कोट के साथ पहनें। ये आपको डिफरेंट लुक देगा।
व्हाइट कलर के साथ बेज, कैमल, ब्राउन और सॉफ्ट ग्रे कलर्स का कॉम्बिनेशन हमेशा एलिग्रंट लगता है। एक से अधिक प्रिंट्स का कंबाइन करके पहनें। ये स्टाइलिश लुक देता है। जिनकी बस्टलाइनहेवी है, उन्हें वी नेक और स्कूप नेक नहीं पहनना चाहिए। ऎसे लोगों के लिए हाई नेक व फुल स्लीव का कॉम्बिनेशन परफेक्ट होगा।
फैशन एक्सपर्ट के अनुसार आपके वॉर्डरोब में कम से कम एक कोर्सेट तो जरूर होना चाहिए। कोर्सेट स्लिमर लुक देता है और आपकी पर्सनैलिटी को नया अंदाज भी। आप इसे साडी, स्कर्ट, लहंगे या जींस के साथ पहन सकती हैं। टें्रड में है, लेकिन कलर ब्लॉकिंग के नाम पर सारे कलर्स को एक साथ यूज ना करें।
एक बार में तीन से ज्यादा कलर्स को कंबाइन ना करें। पोल्का डॉट्स के डे्रसेज खूबसूरत लगते हैं, लेकिन ध्यान ारखें कि पोल्का स्लिम लोगों पा ही अच्छा लगते हैं। हेवी फिगरवालों को ऑल ओवर पोल्का डॉट्स नहीं पहनने चाहिए।
ऎसे लोग पोल्का की टॉप के साथ पैंट, जीन्स या लैगिंग मिक्स-मैच करके पहन सकते हैं। पार्टी-फंक्षन में जा रही हैं, तो मैटालिक शीनवाले आउटफिटसिलेक्ट करें यानी ऎसे आउटफिट, जिसमें गोल्ड-सिल्वर का हिट हो। ये आपको परफेक्ट पाटी्र लुक देंगे। एक से अधिक प्रिंट्स को कंबाइन करके पहनें। ये स्टाइलिश लुक देता है। आपको कलरफुल आउटफिट पसंद हैं, लेकिन प्रॉब्लम ये है कि वे लाउड लगते हैं। इससे बचने के लिए ये ट्रिक आजमाएं। किसी एक कलर के फैमिली में से कलर्स चुनें, जैसे कि आप ब्लू और वॉयलेट के डिफरेंट शेड्स सिलेक्ट करें। ये खूबसूरत लगता है।

Mixed Bag

Ifairer