वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ी हुई थलापति विजय की लियो, 5वें दिन घरेलू कमाई . . . .

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2023

वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ी
हुई थलापति विजय की लियो, 5वें दिन घरेलू कमाई . . . .
थलापति विजय स्टारर फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 19 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है और इसी के साथ इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ भी उमड़ रही है।

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पहले दिन से लेकर अब तक लियो की सफलत का सिलसिला लगातार जारी है। फिल्म ने पांचवें दिन भी शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म 5 दिनों में ही 400 करोड़ के क्लब में कदम रख चुकी है।

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में ही 180 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर इतिहास रच दिया है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। गदर 2 के चौथे दिन का कलेक्शन 38.7 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं लियो ने 41.55 करोड़ कमाए है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने रिलीज के 5वें दिन यानी सोमवार को 35 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इसी के साथ लियो की 5 दिनों की कुल कमाई अब 216.40 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन के मामले में 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसके साथ ही थलापति विजय की यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

संजय दत्त का है अहम किरदार

लियो एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे तमिल, मलयालम, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज किया गया है। फिल्म में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और सैंडी सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। विजय की ये फिल्म300 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को लोकेश कनागराज ने निर्देशित किया है और सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। वहीं लियो के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। यानी सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer