खेल जगत ने इसरो के हौसले को किया सलाम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 , 2019

खेल जगत ने इसरो के हौसले को किया सलाम
नई दिल्ली। खेल जगत ने लैंडर विक्रम से सम्पर्क टूटने के बावजूद भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के चंद्रमा की ओर बढ़ने के प्रयास के जज्बे को सलाम किया है।
 
पूर्व सलामी बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, ये तब ही एक नाकामयाबी होगी, यदि हम इससे सीखे नहीं। हम मजबूती से वापसी करेंगे। मैं इसरो की टीम के जज्बे को सलाम करता हूं, जिन्होंने करोड़ों भारतीयों की उम्मीदों को एक किया। अभी उनका सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है।

वीरेंदर सहवाग ने लिखा, ख्वाब अधूरा रहा पर हौसले जिंदा हैं, इसरो वो है, जहां मुश्किलें शर्मिदा हैं। हम होंगे कामयाब।

शिखर धवन ने कहा, टीम इसरो, आपकी कड़ी मेहनत के लिए हमें आप पर गर्व है। आप हारे नहीं हैं, हमें और करीब ले गए हैं। इस उम्मीद को जिंदा रखें।

महिला पहलवान गीता फोगाट ने लिखा, लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। पूरे भारत वर्ष को इसरो पर गर्व है।
 
स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त ने लिखा, हमें गर्व है अपने वैज्ञानिकों पर और यकीन है की अगले प्रयास में सफलता जरूर मिलेगी। जय हिंद, जय भारत।

सफलता के अत्यंत करीब जाकर शनिवार को चंद्रयान 2 के अंतिम चरण में लैंडर विक्रम चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर अपने निर्धारित लैंडिंग स्थान से केवल 2.1 किलोमीटर की ऊंचाफ पर था तभी उसका संपर्क टूट गया।   (आईएएनएस)

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

error:cannot create object