कुछ सप्ताह आराम करना चाहते हैं स्मिथ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2019

कुछ सप्ताह आराम करना चाहते हैं स्मिथ
लंदन। एशेज सीरीज-2019 में 110 के औसत से पांच मैचों की सात पारियों में 774 रन बनाने वाले आस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ अब क्रिकेट से कुछ सप्ताह के लिए आराम करना चाहते हैं। स्मिथ को एशेज में उनके शानदार प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला। इंग्लैंड की टीम पांचवां और अंतिम मैच 135 रन से जीतकर पांच मैचों की एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराने में सफल रही।

स्मिथ ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं पिछले चार महीने से भी अधिक समय से यहां था और मैंने यहां अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। लेकिन अब मेरे पास और ज्यादा कुछ देने के लिए नहीं है।

उन्होंने कहा, मैं मानसिक और शारीरिक रूप से थोड़ा थक गया हूं और अब मैं अगले कुछ सप्ताह थोड़ा ऑफ (आराम) चाहता हूं और वापस आस्ट्रेलिया के माहौल का आनंद लेना चाहता हूं।

स्मिथ अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम हैं। उन्होंने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ही 144 रन की शानदार पारी खेली थी।

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, एशेज सीरीज का पहला टेस्ट हमेशा महत्वपूर्ण होता है। टीम को संकट से बाहर लाने के बाद मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया। इसके बाद मुझे लगने लगा कि मैं इसे आगे भी जारी रख सकता हूं।

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object