शाहरुख खान ने जी20 की सफलता पर पीएम मोदी को दी बधाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 , 2023

शाहरुख खान ने जी20 की सफलता पर पीएम मोदी को दी बधाई
नई दिल्ली, । शाहरुख खान ने शनिवार को जवान द्वारा अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने और 90 करोड़ रुपये (किसी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे अधिक) कमाई करने का जश्‍न मनाते हुए जी20 शिखर सम्मेलन के सफल समापन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी।
शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने एक्स अकाउंट के जरिए बधाई दी है। किंग खान ने लिखा, भारत की जी20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए पीएम मोदी को बधाई देता हूं... यह हर भारतीय के दिल में सम्मान और गर्व की भावना लेकर आया।
आगे लिखा कि सर आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं, बल्कि एकता में समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।
इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने जी20 को लोकतंत्रीकरण बनाने के लिए प्रधानमंत्री की सराहना की थी। एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने विचार साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, जय जया भारतम! जब कोई जी20 लीडरशिप समिट के लिए किए गए व्यापक इंतजामों को देखता है तो उसे यही अहसास होता है।
इस बारे में बात करते हुए कि भारत ने पीएम मोदी के नेतृत्व में जी20 का लोकतांत्रिकीकरण कैसे किया है खेर ने लिखा, जी20 का इतना लोकतांत्रिककरण पहले कभी नहीं हुआ। पूरे भारत में लगभग 60 शहर और 210 से अधिक बैठकें। पीएम ने जनभागीदारी के संदर्भ में बात की है। यह सबका जी20 बन गया है क्योंकि पिछले वर्ष भारत के हर कोने ने एक कार्यक्रम की मेजबानी की है। इसका प्रभाव परिवर्तनकारी रहा है और मैं व्यक्तिगत रूप से इसका गवाह हूं।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

क्या सचमुच लगती है नजर !

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer