दूसरा टेस्ट : हनुमा विहारी ने अपना पहला शतक किया पिता को समर्पित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 , 2019

दूसरा टेस्ट : हनुमा विहारी ने अपना पहला शतक किया 
 पिता को समर्पित
किंग्सटन (जमैका)। वेस्ट इंडीज के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले दाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने करिअर का पहला शतक अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया है।

इसके साथ-साथ उन्होंने इशांत शर्मा को भी धन्यवाद दिया है, जिन्होंने दूसरे छोर पर खड़े रहकर मुश्किल परिस्थितियों में किसी मंझे हुए बल्लेबाज से भी बेहतर बैटिंग की। विहारी ने 111 रन बनाए और तेज गेंदबाज इशांत के साथ 8वें विकेट के लिए 112 रन की अहम साझेदारी भी की। दिन का खेल समाप्त होने के बाद 25 वर्षीय हनुमा ने कहा कि जब मैं 12 साल का था तभी मेरे पिता का देहांत हो गया था और तब से मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का निर्णय लिया।

मैं अपना पहला शतक उन्हें समर्पित करना चाहता हूं। शतक बनाकर मैं बहुत खुश हूं और इसका श्रेय इशांत को भी जाना चाहिए। एक बल्लेबाज के रूप में वे मुझसे भी बेहतर दिखाई दिए। जिस प्रकार वे खेल रहे थे वह शानदार था। हम दोनों लगातार बात कर रहे थे कि गेंदबाज क्या कर रहे हैं और इशांत का अनुभव मेरे बहुत काम आया।

विहारी ने कहा कि आज बहुत ही भावुक दिन है ओर मुझे उम्मीद है कि मेरे पिता जहां भी होंगे उन्हें मुझ पर गर्व होगा। उन्होंने माना कि पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद वे ठीक से नींद नहीं ले पाए थे। विहारी ने कहा कि मैं पहले दिन स्टंप्स के समय 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहा था तो मुझे रात में बहुत अच्छी नींद नहीं आई। मैं एक बड़ा स्कोर बनाना चाह रहा था और मुझे खुशी है कि मैंने उस 100 के आकड़े को पार कर लिया। मैं इन परिस्थितियों में शतक जडक़र बहुत खुश हूं। हनुमा ने पहले टेस्ट में भी 93 रन की पारी खेली थी।

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

error:cannot create object