सालार को मिली तगड़ी ओपनिंग, प्रदर्शित होते ही ऑनलाइन हुई लीक, करोड़ों का होगा नुकसान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Dec, 2023

सालार को
मिली तगड़ी ओपनिंग, प्रदर्शित होते ही ऑनलाइन हुई लीक, करोड़ों का होगा नुकसान
प्रभास स्टारर सालार सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई है। फिल्म के लिए दर्शकों की दिवानगी देखते ही बन रही है। सालार ने जहां बंपर एडवांस बुकिंग की थी तो वहीं रिलीज के साथ ही थिएटर्स भी ऑडियंस से खचाखच भरे नजर आ रहे हैं। वहीं सालार को मिल रहे दर्शकों के शानदार रिस्पॉन्स के बीच मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। प्रभास की यह फिल्म प्रदर्शन के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे इसकी कमाई पर असर पड़ने की पूरी सम्भावना है।

सालार हुई ऑनलाइन लीक

प्रभास की सालार का दर्शकों पर जादू चल गया है और रिलीज के पहले दिन इस क्राइम थ्रिलर को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ नजर आ रही है। कई थिएटर्स पर तो दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही हैं। वहीं सालार को मिल रहे इस शानदार रिस्पॉन्स को लेकर मेकर्स खुश हो ही रहे थे कि एक बड़ा झटका देने वाली खबर आ गई है। दरअसल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सालार कई पायरेटेड साइट्स जैसे टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, तमिलएमवी, फिल्मीज़िला, इबोम्मा जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फुल एचडी प्रिंट में फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है।

वहीं फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई काफी प्रभावित हो सकती है और मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सालार ने जीता दर्शकों का दिल


वहीं सालार ने रिलीज होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और ये आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और हर कोई सालार के साथ ही प्रभास की एक्टिंग की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। दर्शक ये तक कह रहे हैं कि ये प्रभास की अब तक की बेस्ट फिल्म है। इन सबके बीच सालार के रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग करने की उम्मीद है। फिल्म पहले ही एडवांस बुकिंग में 50 करोड़ के करीब की कमाई कर चुकी है ऐसे में फिल्म के 95 करोड़ की बंपर ओपनिंग करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील ने किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer