एनिमल में किया गया असली मशीनगन का प्रयोग, 500 किलो है वजन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Dec, 2023

एनिमल में किया गया असली
मशीनगन का प्रयोग, 500 किलो है वजन
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल को आज यानी कि 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने के लिए मिली। इसमें फैंस ने रणबीर का अलग और वॉयलेंस वाला अंदाज खूब पसंद किया। इसमें कई सीन्स ऐसे रहे, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी में से एक रणबीर का मशीन गन वाला सीन भी है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर बताया जा रहा है कि ये मूवी में रियल में फिल्माया गया है।

एनिमल की रिलीज के बीच बॉबी देओल, रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना मूवी के प्रमोशनल इवेंट में शिरकत की। इसे चेन्नई में ऑर्गेनाइज किया गया था। फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही इसकी स्टारकास्ट से मशीन गन वाले सीन के बारे में सवाल किया गया था कि इसमें दिखाया गया मशीन गन वाला सीन रियल था या फिर कंप्यूटर जनरेटेड था? इस पर एनिमल प्रोडक्शन डिजाइनर सुरेश सेलवर्जन ने बताया कि इस मशीन का वजन 500 किलो था और इसे रियल स्टील से बनाया गया था, जिसे बनाने में चार महीने का वक्त लगा था।

सुरेश ने आगे बताया कि मशीन गन वाले सीन को इंटरवल से ठीक पहले फिल्माया गया है। इस वॉयलेंस से भरपूर सीन को लेकर सुरेश ने कहा कि इससे पहले किसी भी इंडियन फिल्म में उन्होंने ऐसा सीन नहीं देखा। ये संदीप रेड्डी वांगा की वजह से हो पाया। इसका आइडिया उन्हीं का था।

कबाड़ से बनी थी मशीन- रणबीर कपूर

वहीं, मशीन गन को लेकर रणबीर कपूर ने भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो ये सुनकर शॉक्ड रह गए कि सुरेश ने इस मशीन गन को कबाड़ से बनाया था। पहली बार जब इस मशीन को उन्हें दिखाया गया तो वो इसे देखकर दंग रह गए थे। एक्टर ने कहा, ये सच में ऑरिजनल था। संदीप रेड्डी वांगा और सुरेश अन्ना का ये कमाल का आइडिया था।

सैम बहादुर से है एनिमल की टक्कर

बहरहाल, अगर फिल्म ‘एनिमल’ की बाकी डिटेल्स की बात की जाए तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर विक्की कौशल की सैम बहादुर से है। इसे भी आज ही रिलीज किया गया है। ऐसे में देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफिस दोनों में से किसे अच्छा रिस्पांस मिलता है। एनिमल को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पहले दिन यानी कि शुक्रवार को वर्ल्डवाइड 100 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। खैर, अब ये तो आंकड़े सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा कौन कितना कमाता है। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer