अपने मॉर्फ्ड वीडियो को देख हैरान हुई रश्मिका मंदाना, बोली : यह बेहद डरावना...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2023

अपने मॉर्फ्ड वीडियो को देख हैरान हुई रश्मिका मंदाना, बोली : यह बेहद डरावना...
मुंबई। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए अपने मॉर्फ्ड वीडियो पर रिएक्ट किया और इसे बेहद खतरनाक बताया।

अपने वायरल डीपफेक वीडियो के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा, मुझे ये शेयर करते हुए बहुत दुख हो रहा है। मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे अपने डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी है। ईमानदारी से कहूं तो यह न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से हर एक के लिए बेहद खतरनाक है। आज टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल हो रहा है।

आज, एक महिला और एक एक्टर के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स की आभारी हूं, जो मेरा प्रोटेक्शन और सपोर्ट सिस्टम हैं। लेकिन अगर मेरे साथ ऐसा तब हुआ होता, जब मैं स्कूल या कॉलेज में होती, तो मैं वास्तव में सोच भी नहीं सकती कि मैं इसको कैसे हैंडल करती। इससे पहले कि हममें से ज्यादा लोग इस तरह की घटना से पीड़ित हों, हमें एक कम्युनिटी के रूप में तत्काल इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

इससे पहले दिन में, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी गुड बाय को-स्टार रश्मिका के लिए स्टैंड लिया और इस मामले पर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

वीडियो के कथित दुरुपयोग को उजागर करने वाले एक यूजर्स के एक्स पोस्ट के जवाब में, पीकू स्टार ने कहा: हां, यह कानूनी रूप से स्ट्रॉन्ग केस है।

अभिषेक नाम के एक यूजर ने कहा, भारत में डीपफेक से निपटने के लिए एक कानूनी और नियामक ढांचे की तत्काल आवश्यकता है। आपने रश्मिका मंदाना का यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर देखा होगा, लेकिन रुकिए, यह जारा पटेल का एक डीपफेक वीडियो है।

पोस्ट के साथ, उन्होंने रियल वीडियो भी शेयर किया।

रश्मिका के पास फिलहाल दो फिल्‍में हैं - एनिमल और पुष्पा 2 : द रूल।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer