राजस्थान घने कोहरे की चादर में लिपटा: कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम,उड़ानों में देरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Dec, 2023

राजस्थान घने कोहरे की चादर में लिपटा: कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम,उड़ानों में देरी
जयपुर। राजस्थान में जयपुर समेत कई जिलों में घना कोहरा छाए रहने के कारण विजिबिलिटी काफी कम हुई।विजिबिलिटी कम होने के कारण जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेट हो गई। स्पाइसजेट की वाराणसी की फ्लाइट SG-2973 देरी से जाएगी। इंडिगो की देहरादून की फ्लाइट 6E-7274 समेत कई उड़ानों में देरी हुई है।

घने कोहरे के कारण दृश्यता कम हो गई। इससे विभिन्न उड़ानों के कार्यक्रम में काफी देरी हुई। हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार, प्रतिकूल मौसम की स्थिति से कुल मिलाकर 30 उड़ानें प्रभावित हुईं।

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने जानकारी देते हुए बतायाअगले तीन-चार दिन तक उत्तर-पश्चिम भारत में घने से बहुत घना कोहरा जारी रहने की संभावना है, जबकि 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत में हल्की, छिटपुट बारिश होने की संभावना है।

मौसम पूर्वानुमान एजेंसी ने कहा कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान 7-10 डिग्री सेल्सियस और बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, विदर्भ और आंतरिक ओडिशा के अधिकांश हिस्सों में 11-12 डिग्री सेल्सियस के बीच है।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer