पीएम मोदी 9 अप्रैल को बांदीपुर टाइगर रिजर्व का दौरा करेंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Mar, 2023

पीएम मोदी 9 अप्रैल को बांदीपुर टाइगर रिजर्व का दौरा करेंगे
चामराजनगर (कर्नाटक) | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 अप्रैल को कर्नाटक के चुनावी दौरे के दौरान बांदीपुर टाइगर रिजर्व में सफारी यात्रा पर जाएंगे। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीएम मोदी टाइगर प्रोजेक्ट के 50 साल पूरे होने के मौके पर मैसूरु और चामराजनगर जिलों में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय मेगा इवेंट की शुरुआत करेंगे। वह हालिया बाघ जनगणना रिपोर्ट बाघ संरक्षण के लिए सरकार के विजन को भी जारी करेंगे और इस घटना के उपलक्ष्य में एक सिक्का भी जारी करेंगे।

हालांकि सूत्रों के मुताबिक अभी जगहों को फाइनल नहीं किया गया है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि पीएम मोदी मैसूर में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचेंगे। वन अधिकारियों ने टाइगर रिजर्व में सड़कों की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। बांदीपुर के पास मेलुकमनहल्ली में हेलीपैड बनाया जा रहा है।

पीएम मोदी चुनाव की घोषणा और आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद राज्य में आ रहे हैं। उन्होंने 16 मार्च को बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे और 16000 करोड़ रुपये की अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन किया था।

इस बीच कर्नाटक पुलिस पीएम मोदी की सफारी की पुख्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 1500 पुलिस कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति कर रही है।

--आईएएनएस

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer