पीकेएल 10 : भरत ने सुपर 10 अर्जित किया, रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को हराया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jan, 2024

पीकेएल 10 : भरत ने सुपर 10 अर्जित किया, रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को हराया
नोएडा । यहां के स्टेडियम में रविवार को भरत का सुपर 10 एक बड़ा अंतर साबित हुआ, क्योंकि नोएडा इंडोर में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 10 के मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने दक्षिणी डर्बी में तमिल थलाइवाज को 38-37 से हरा दिया।

करीबी मुकाबले में मिली इस जीत के साथ बेंगलुरु बुल्स रविवार को साल का शानदार समापन करने में सफल रही।

जैसा कि पूरे मैच की रूपरेखा थी, मैच के पहले पांच मिनटों में यह एक करीबी बराबरी थी, क्योंकि उनके स्टार रेडर नरेंद्र ने थलाइवाज को बढ़त दिलाने के लिए मिले अधिकांश अवसरों का फायदा उठाया।

स्कोर 10-7 होने पर बेंगलुरु बुल्स के पास मैट पर सिर्फ तीन डिफेंडर थे। हालांकि, इससे उन्हें सुपर टैकल हासिल करने का पूरा मौका मिला, क्योंकि लेफ्ट कवर पार्टिक ने अजिंक्य पवार की रेड को असफल कर दिया।

इस संघर्ष ने प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखा, क्योंकि दोनों दक्षिणी प्रतिद्वंद्वियों ने खेल को बहुत करीबी बनाए रखने के लिए नियमित रूप से एक-दूसरे से अंक जीते। नरेंद्र ने पहले हाफ में थलाइवाज के लिए अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और अपनी टीम के लिए आधे से ज्यादा अंक जीते।

यह एक सुपर टैकल था, जिसने प्रतिद्वंद्वी रेडर पर शुरुआती पकड़ हासिल करने के बाद बेंगलुरु बुल्स को बचाया। लेकिन एक बार फिर, तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम को पहले हाफ में आखिरी हार का सामना करना पड़ा, जब बुल्स के लिए भरत की असफल रेड ने थलाइवाज को ऑल-आउट अंक दे दिए, क्योंकि दूसरे 20 मिनट में स्कोर 20-17 हो गया।

पहले हाफ के कुछ मिनटों में एक सुपर रेड ने बेंगलुरु की टीम को अपने प्रतिद्वंद्वियों से ऊपर कर दिया। स्टार बुल्स के रेडर विकाश कंडोला ने मोहित, साहिल गुलिया और एम. अभिषेक को एक ही बार में आउट कर दिया, क्योंकि खेल की उतार-चढ़ाव भरी प्रकृति कार्यवाही पर हावी रही। एक टीम का एक अंक दूसरे से नकार दिया गया। फिर, यह थलाइवाज ही थे, जिन्होंने अपने सामने आए सुपर टैकल अवसरों का भरपूर फायदा उठाया।

सबसे पहले, विकास कंडोला को स्थानापन्न सागर ने रोका, और फिर बुल्स रेडर करो या मरो रेड में विफल रहा। इसके तुरंत बाद नीरज नरवाल को ईरानी अमीरहोसैन बस्तामी ने रोक दिया, क्योंकि थलाइवाज अंक लेकर भागने लगे।

जब मैच एक तरफ झुकता दिख रहा था, तो एक और ऑल-आउट, जिसमें इस बार बुल्स के लिए कंडोला सफल रहा, का मतलब था कि खेल निश्चित रूप से अंतिम पांच मिनट तक जाएगा, फिर भी अंकों के आधार पर बराबरी होगी।

थलाइवाज के लचीलेपन के बावजूद नरेंद्र ने शानदार सुपर 10 हासिल किया और कुल 12 अंकों के साथ अंत किया, यह बेंगलुरु बुल्स था जिसने अंततः सेम्मा दक्षिण भारतीय डर्बी में जीत हासिल की।

भरत के सुपर 10 के साथ-साथ नरेंद्र और अजिंक्य पवार जैसे साथियों के खिलाफ उनके साथियों के कुछ उत्कृष्ट बचाव ने यह सुनिश्चित किया कि बेंगलुरु की टीम नए साल में उत्साह के साथ प्रवेश करेगी।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer