पीकेएल 10 : दबंग दिल्ली केसी ने शानदार वापसी करते हुए यू मुंबा को हराया, तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jan, 2024

पीकेएल 10 : दबंग दिल्ली केसी ने शानदार वापसी करते हुए यू मुंबा को हराया, तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची
मुंबई । आशु मलिक ने 13 अंक हासिल कर जबरदस्त प्रदर्शन किया, जिससे दबंग दिल्ली केसी ने मुंबई में एनएससीआई द्वारा डोम में एक तनावपूर्ण मुकाबले में घरेलू टीम यू मुंबा को 40-34 से हरा दिया और दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

यू मुंबा की रक्षा कमजोर और खराब प्रदर्शन कर रही थी, क्योंकि दबंग दिल्ली केसी ने पहले हाफ में आशु मलिक के शानदार प्रदर्शन की मदद से प्रदर्शन किया, जिन्होंने पहले पीरियड में आठ रेड अंक हासिल किए और मुंबा रक्षा द्वारा केवल एक बार ही टैकल किया गया। उन्होंने गेम का पहला ऑल-आउट करके 13-8 की बढ़त ले ली।

लेकिन जैसे ही वे रेड में सफल हुए, वैसे ही यू मुंबा भी सफल हो गई, दोनों डिफेंस आधे में अप्रभावी हो गए और केवल सात अंकों तक ही सीमित रह गए।

जबकि दिल्ली दबंग केसी की रेडिंग लगभग एक-व्यक्ति का प्रयास थी, यू मुंबा ने अमीरमोहम्मद ज़फ़रदानेश, गुमान सिंह और जय भगवान के बीच अपने 15 रेड पॉइंट फैलाए। हाफ के अंत तक दो अंकों से पिछड़ने के बावजूद उन्होंने दिल्ली दबंग केसी टीम को मैट पर दो सदस्यों तक सीमित कर दिया था।

दिल्ली दबंग केसी के दबाव में कुछ ठोस रेडिंग के बावजूद, दूसरे हाफ में यू मुंबा को ऑल-आउट करने और खेल पर अपनी पकड़ वापस बनाने में ज्यादा समय नहीं लगा। खेल के अंतिम क्वार्टर में पहुंचने तक दोनों टीमों के बीच एक अंक का अंतर था।

आशु मलिक ने यू मुंबा की संख्या कम करने के लिए करो या मरो की श्रृंखला का भरपूर फायदा उठाया और फिर लगभग अकेले दम पर दूसरा ऑल आउट करके तीन मिनट का खेल शेष रहते हुए 36-31 की बढ़त ले ली।

खेल के अंतिम क्षणों में बहुत ही सूक्ष्म निर्णयों की एक श्रृंखला शानदार दिल्ली दबंग केसी की रक्षा के पक्ष में गई, क्योंकि उन्होंने एक बेहद महत्वपूर्ण जीत हासिल कर ली।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

Ifairer