नोरा अपनी प्रसिद्धि का सारा श्रेय अपने डांस नंबर्स को देती है।

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 , 2019

नोरा  अपनी प्रसिद्धि का सारा श्रेय अपने डांस नंबर्स 
को देती है।
नई दिल्ली। नोरा फतेही बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने के लिए कुछ साल पहले कनाडा से भारत आई थीं। उनके शुरुआती दिनों में रोर्र : टाईगर ऑफ सुंदरबंस और क्रेजी कुक्कड फैमिली में काम भी मिला, लेकिन इन परियोजनाओं से उन्हें खास लोकप्रियता नहीं मिली। फिर इसके बाद वे बिग बॉस में नजर आईं और बाहुबली : द बिगनिंग में उनके डांस नंबर मनोहारी ने लोगों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित किया।

लोगों की जुबान पर नोरा नाम चढऩे लगा और फिर अभिनेत्री ने सत्यमेव जयते के गाने दिलबर और बाटला हाउस के गाने साकी साकी में अपने डांस से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। 27 वर्षीय यह अभिनेत्री बॉलीवुड की नई डांसिंग सेंसेशन के रूप में उभरकर सामने आ रही हैं। वहीं अब तक मिली प्रसिद्धि का सारा श्रेय अभिनेत्री अपने डांस नंबर्स को देती है।

नोरा ने आईएएनएस से कहा कि मैंने एक अभिनेत्री के रूप में अपना करियर शुरू किया, लेकिन मेरे अभिनय कौशल पर बहुत ध्यान नहीं दिया गया और फिर मैंने वो सारे काम करना शुरू कर दिया, जो काम मुझे मिलता गया। मुझे हिट गानों में शामिल होने का अवसर मिला और मैंने उनके माध्यम से अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने की कोशिश की। एक प्रशिक्षित डांसर नहीं होने के बावजूद, मैं एक डांस सेंसेशन बन गई, जिसकी मुझे 10 साल पहले तक उम्मीद भी नहीं थी।

उन्होंने आगे कहा कि मैं अब जहां भी हूं वह सिर्फ अपने डांस की वजह से हूं। मेरे डांस के कारण लोगों ने मुझ पर ध्यान देना शुरू किया। मुझे लगता है कि मेरे डांस परफोर्मेस मेरे ब्रांड को एक कलाकार के रूप में विकसित करने में मदद कर रहे हैं। कई सारी परियोजनाएं, जिनमें अभिनय भूमिकाएं भी शामिल हैं, उनमें मुझे काम करने का मौका मिल रहा है।

मेरे लिए दरवाजे खुल गए हैं। अभिनय करना हमेशा से नोरा की प्राथमिकता रही है। हाल ही में बाटला हाउस में अपने डांस मूव्स को फ्लॉन्ट करने के अलावा नोरा को एक कैमियो भूमिका में अपने अभिनय कौशल को दिखाने का मौका भी मिला। इसके अलावा नोरा को अभिनेता विक्की कौशल के साथ अरिजीत सिंह के म्यूजिक वीडियो पछताओगे में भी देखा गया है, जिसमें अपने डांस मूव्स के साथ नोरा ने अभिनय भी किया है।

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

error:cannot create object