नई सीरीज, फिल्मों के लिए नेटफ्लिक्स का करण जौहर के साथ डील

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 , 2019

नई सीरीज, फिल्मों के लिए नेटफ्लिक्स का करण जौहर के साथ डील
मुंबई । स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्मकार करण जौहर की डिजिटल कंटेट कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ कई सालों का करार किया है ताकि नेटफ्लिक्स मेंबर्स के लिए फिल्में, फिक्शन और नॉन फिक्शन सीरीज का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा सके। करण ने बुधवार को कहा, मैं उन परियोजनाओं के बारे में बेहद उत्साहित हूं जिनका विकास हमने किया है और जिनकी असीम संभवनाए हैं। भारत की सार्वभौमिक कहानियों को बनाकर उन्हें दुनिया को बताना वाकई में एक अविश्वसनीय और अभूतपूर्व अवसर है।

साल 2018 में नेटफ्लिक्स और जौहर ने पहली बार लस्ट स्टोरीज के लिए साथ में किया। वह नेटफ्लिक्स की आगामी दो फिल्मों के साथ भी जुड़े हैं। करण घोस्ट स्टोरीज के निर्देशक हैं और उनकी कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट गिल्टी को प्रोड्यूस कर रही है।

नेटफ्लिक्स, इंटरनेशनल ओरिजिनल्स की उपाध्यक्ष बेला बजारिया ने कहा, दुनिभाभर में हमारे सदस्यों के लिए फिल्मों के साथ-साथ सीरीज और ड्रामा को बनाने के लिए जौहर और धर्माटिक एंटरटेनमेंट को आवश्यक समर्थन और फ्रीडम मिलेगा।

धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ अपूर्व मेहता ने कहा, हम आने वाले समय में कहानियों को बताने की विपुल संभावनाओं को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमें इससे काफी उम्मीदें हैं। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

error:cannot create object