मिथिला पालकर ने लिटिल थिंग्स के सह-कलाकार ध्रुव सहगल की तारीफ की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Oct, 2021

मिथिला पालकर ने लिटिल थिंग्स के सह-कलाकार ध्रुव सहगल की तारीफ की
मुंबई । अभिनेत्री मिथिला पालकर ने अपने लिटिल थिंग्स के सह-अभिनेता ध्रुव सहगल के साथ दोस्ती के रिश्ते के बारे में बात की है। वह कहती है कि ऑफ-स्क्रीन वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। मिथिला ने कहा कि जब मुझसे यह सवाल किया जाता है, तो मुझे हमेशा हंसी आती है, लोगों को लगता है कि हम साथ हैं या अतीत में एक साथ रहे हैं, पर यह सच नहीं है। ध्रुव और मेरी ऑफ-स्क्रीन एक अद्भुत दोस्ती है।

रुचिर अरुण और प्रांजल दुआ द्वारा निर्देशित, श्रृंखला का चौथा और अंतिम सीजन रिलीज होने के लिए तैयार है। लिटिल थिंग्स सभी सूक्ष्म चीजों का उत्सव है, वयस्कता, परिपक्वता और उन सभी छोटे क्षणों से ऊपर जो वास्तव में एक रिश्ते को सुंदर बनाते हैं।

अपने सह-अभिनेता के बारे में और बात करते हुए, उन्होंने कहा कि हम चारों ओर घूमना पसंद करते हैं और एक-दूसरे को परेशान करते हैं। बहुत हंसते हैं, और यही ध्रुव और काव्या भी करते हैं। हमने वर्षों में वास्तव में एक मजबूत बंधन बनाया है और ध्रुव और काव्या की भूमिका निभाने के माध्यम से हमारी अपनी विस्फोटक केमिस्ट्री है । मुझे बहुत खुशी है कि लोग इस रिश्ते को उतना ही पसंद करते हैं जितना हम करते हैं। (आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer