मियामी ओपन : ओपनर में आंद्रेस्कू ने राडुकानू को हराया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Mar, 2023

मियामी ओपन : ओपनर में आंद्रेस्कू ने राडुकानू को हराया
मियामी । पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन बियांका आंद्रेस्कू ने यहां मियामी ओपन के पहले दौर में एमा राडुकानू को हरा दिया। आंद्रेस्कू ने बुधवार रात दो घंटे 33 मिनट में राडुकानू को 6-3, 3-6, 6-2 से हराया।
यहां 2021 के फाइनलिस्ट आंद्रेस्कू ने पिछले साल रोम में अपना पहला राउंड मैच जीता था, जब राडुकानू पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण 2-6, 1-2 से पीछे चल रही थी और मैच से रिटायर हो गयी थीं। लेकिन इस बार, उन्होंने तीन सेटों में कड़ी टक्कर दी।

22 वर्षीय कनाडाई अगले दौर में नंबर 7 वरीयता प्राप्त मारिया सकारी से भिड़ेंगी।

आंद्रेस्कू ने 2021 मियामी सेमीफाइनल में 7-6(7), 3-6, 7-6(4) से जीत हासिल की, लेकिन सकारी को यूएस ओपन के चौथे दौर में 6-7(2), 7-6(6), 6-3 से जीत मिली।
आंद्रेस्कू ने डब्ल्यूटीए द्वारा कहा, आप कभी नहीं जानते कि क्या उम्मीद करनी है। मैं यहां आज उनके साथ अपना सर्वश्रेष्ठ खेलने के लिए आई थी और मुझे लगता है कि मैंने ऐसा किया। एमा ने अद्भुत खेला। वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है और मैं उनका सम्मान करती हूं।

उन्होंने कहा, मैंने अपनी नकारात्मक भावनाओं को खुद पर हावी नहीं होने दिया। मैं सकारात्मक रही, मैं बहुत ऊर्जावान थी और मैंने कभी हार नहीं मानी।

विशेष रूप से, आंद्रेस्कू और राडुकानु के बीच समानताएं हैं। दोनों टोरंटो में पैदा हुए थे और उनकी रोमानियाई विरासत है और दोनों ने अपने टूर्नामेंट की शुरूआत में किशोरों के रूप में यूएस ओपन जीता था। तब से, चोटों और असंगति से जूझने के बाद, दोनों ने पहले दौर में गैर-वरीयता प्राप्त विरोधियों के रूप में मियामी ओपन में प्रवेश किया।
--आईएएनएस

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer