पाकिस्तानी अदालत ने मरियम नवाज की न्यायिक रिमांड बढ़ाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Oct, 2019

पाकिस्तानी अदालत ने मरियम नवाज की न्यायिक रिमांड बढ़ाई
लाहौर। एक जवाबदेही अदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज और उनके चचेरे भाई यूसुफ अब्बास की न्यायिक रिमांड अवधि बढ़ा दी है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ड्यूटी जज जवादुल हसन ने बुधवार को सुनवाई शुरू की। राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) की ओर से एक अभियोजक ने आरोपियों के खिलाफ सबूत देने के लिए और समय मांगा।

उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच चल रही है, जिसके पूरी होने के बाद मामले से संबंधित सभी संदर्भ दर्ज किए जाएंगे।

इस पर न्यायाधीश ने आरोपियों की न्यायिक रिमांड बढ़ा दी और जेल अधिकारियों को उन्हें 23 अक्टूबर को उन्हें फिर से पेश करने का निर्देश दिया।

इससे पहले न्यायाधीश ने वकीलों और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के कार्यकर्ताओं को मरियम नवाज के साथ सेल्फी लेने और कार्यवाही में बाधा डालने के लिए चेतावनी भी जारी की।

एनएबी ने मरियम पर चौधरी शुगर मिल्स की मुख्य शेयरधारक होने के नाते भारी निवेश के माध्यम से मनी लॉन्ड्रिंग (धनशोधन) करने का आरोप लगाया है।

एजेंसी का कहना है कि वह 1992-93 की अवधि के दौरान कुछ विदेशियों की मदद से मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल थी, उस समय उनके पिता नवाज शरीफ प्रधानमंत्री थे।
(आईएएनएस)

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object