आंध्र सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Mar, 2023

आंध्र सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स गिरफ्तार
अमरावती | आंध्र प्रदेश पुलिस ने मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी और सत्तारूढ़ दल के अन्य नेताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए एक शख्स को गिरफ्तार किया है। कृष्णा जिले के गन्नवरम में पुलिस ने पोंडुरी कोटिरत्नम अंजन (34) को सोशल मीडिया पर अपमानजनक संदेश पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि उन्हें गुरुवार शाम एक स्थानीय अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया।

पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153ए के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी सोशल मीडिया पर सरकार को बदनाम करने वाले संदेश पोस्ट कर रहा है और विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी बढ़ा रहा है। पुलिस ने उसे एक न्यायाधीश के सामने पेश किया। हालांकि जज ने उसे रिमांड पर भेजने से इनकार कर दिया और पुलिस को पूछताछ के लिए नोटिस जारी करने को कहा।

पुलिस ने उसके मोबाइल फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया और उसे जांच के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला भेज दिया।

पोंडुरी कोटिरत्नम अंजन ने अमेरिका में एमएस किया है और 2015 में भारत लौटने से पहले तीन साल तक वहां एक कंपनी में काम किया। पुलिस ने बुधवार को गन्नवरम स्थित उसके घर से उठा लिया। उन्हें वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के एक स्थानीय कार्यकर्ता की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया।

वह कथित तौर पर विपक्षी टीडीपी के पक्ष में संदेश पोस्ट कर रहे थे और वाईएसआरसीपी नेताओं को निशाना बना रहे थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ की कि क्या वह किसी टीडीपी नेता के इशारे पर ऐसा कर रहे हैं। शख्स ने दावा किया कि वह खुद मैसेज पोस्ट कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि वे आरोपी के खिलाफ साइबरबुली शीट दर्ज करेंगे और लगातार निगरानी रखेंगे।

--आईएएनएस

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer