मध्य प्रदेश चुनाव : भाजपा आलाकमान ने झोंकी पूरी ताकत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Nov, 2023

मध्य प्रदेश चुनाव : भाजपा आलाकमान ने झोंकी पूरी ताकत
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की सभी 230 विधान सभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होना है और राज्य में सरकार बचाने के लिए भाजपा आलाकमान ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में ताबड़-तोड़ रैलियां और रोड शो करने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के बैतूल, शाजापुर और झाबुआ जिले में अलग-अलग तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और इन रैलियों के जरिए मोदी इन जिलों के अंतर्गत आने वाले विधान सभा क्षेत्रों के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करेंगे।

तीन रैलियों को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को ही इंदौर में बड़ा गणपति मंदिर से लेकर देवी अहिल्या बाई होल्कर राजवाड़ा तक रोड शो भी करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और एक रोड शो भी करेंगे। शाह विदिशा और जबलपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और शाम को जबलपुर में रोड शो भी करेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रतलाम, रायसेन और नरसिंहपुर जिले में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा के इन तीन दिग्गज नेताओं के अलावा कई केंद्रीय मंत्री,आला नेता, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा नेताओं की पूरी फौज अलग-अलग इलाकों में चुनावी रैलियां कर, वोटरों को लुभाने की कोशिश करेगी।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

Ifairer